Accident

कर्णाटक: बेंगलूरू में भारी बारिश का पानी भरा अंडरपास में, पानी में टैक्सी डूबने से युवती की मौत, ड्राईवर गिरफ्तार

ईदुल अमीन

डेस्क: कर्नाटक के बेंगलुरु में रविवार को पानी भरे अंडरपास में एक टैक्सी के फंसने से 22 साल की युवती की मौत हो गई थी। पुलिस ने अब इस मामले में टैक्सी के चालक को गिरफ़्तार कर लिया है। युवती आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा से थीं और आईटी कंपनी में काम करती थीं।

बताते चले कि रविवार को भारी बारिश की वजह से निचले इलाकों में पानी भर गए थे। इस दुर्घटना में टैक्सी के चालक और चार अन्य लोगों को बचा लिया गया था, लेकिन 22 साल की भानू को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। भानू के भाई ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। भानू और उनके भाई संदीप आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा से आए अपने परिवार के लोगों को बेंगलुरु में घूमाने ले गए थे। भानू एक आईआईटी कंपनी में काम करती थीं।

पुलिस ने इस मामले में टैक्सी चालक हरीश पर ‘लापरवाही की वजह से मौत’ के आरोप लगाए हैं और उसको गिरफ्तार कर लिया है। यह जमानती अपराध है लेकिन इसमें जुर्माने के साथ या बिना जुर्माने के दो साल तक की सजा हो सकती है। हरीश ने इस घटना के तुरंत बाद पुलिस को बताया था कि उन्हें लगा था कि पानी का स्तर बहुत ज्यादा गहरा नहीं है और वो टैक्सी को अंडरपास से निकाल सकते हैं। पुलिस पूछताछ में ड्राईवर ने बताया कि अचानक गाड़ी का इंजन बंद हो गया था और पानी का स्तर तेजी से बढ़ गया। उन्हें अंडरपास जाना ही नहीं चाहिए था।

pnn24.in

Recent Posts

हांगकांग और सिंगापूर में बिक्री प्रतिबंधित होने के बाद अब एवरेस्ट और एमडीएच मसालों की गुणवत्ता अमेरिका ने भी जांचने का दिया आदेश

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका की खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता जांचने वाली एजेंसी FDA (फ़ुड एंड…

3 hours ago

अभी भी सुलग रही मणिपुर में हिंसा की चिंगारी, सीआरपीऍफ़ कैम्प पर हमला, दो जवान शहीद

ईदुल अमीन डेस्क: मणिपुर में जल रही नफरत की अग्नि ठंडी होने का नाम नही…

4 hours ago

जाने क्या है ‘इतेफादा’ का मायने जिसका प्रयोग इसराइल के खिलाफ हो रहे अमेरिका में प्रदर्शन के दरमियान पोस्टरों पर हो रहा है

शाहीन बनारसी डेस्क: अमेरिका के कुछ जानेमाने विश्वविद्यालयों में पिछले कुछ दिनों से ग़ज़ा को…

24 hours ago