Bihar

बिहार: मिड डे मील में छिपकली मिलने का दावा, 50 बच्चो की तबियत बिगड़ी

अनिल कुमार

डेस्क: बिहार में मिड डे मील में लापरवाही का एक और मामला सामने आया है। सोमवार को राज्य के सुपौल ज़िले के ठूठी मध्य विद्यालय में मिड डे मिल खाने के बाद कई बच्चों की तबीयत बिगड़ गई। ज़िला शिक्षा पदाधिकारी, सुपौल के मुताबिक़, सोमवार को मिड डे मिल खाने के बाद क़रीब 50 बच्चों में घबराहट हो गई थी। इनमें पांच बच्चे ज़्यादा बीमार हुए थे, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ख़बरों के मुताबिक़ मिड डे मील में छिपकली पाए जाने के बाद ऐसा हुआ था, हालांकि ज़िला शिक्षा पदाधिकारी ने बताया है कि खाने में एक छोटे से कीड़े को देखा, उसके बाद किसी बच्चे को यह खाना नहीं दिया गया था।

डीईओ के मुताबिक़, ज़िले के नरपतगंज के डॉक्टर ने बताया कि खाने में ज़हरीला पदार्थ नहीं पाया गया, लेकिन घबराहट की वजह से बच्चे डॉक्टर के पास पहुंचे थे। हालांकि सभी बच्चों को सोमवार शाम तक इलाज के बाद वापस भेज दिया गया।

Banarasi

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

16 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

18 hours ago