Others States

दिल्ली हाई कोर्ट से मनीष सिसोदिया को मिला बड़ा झटका, याचिका खारिज़

आफ़ताब फारुकी

डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने मंगलवार को कथित शराब घोटाले से जुड़े केस में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की बेल याचिका को ख़ारिज कर दिया है। जस्टिस दिनेश कुमार शर्मा ने याचिका को ख़ारिज करते हुए कहा कि सिसोदिया पर लगाए गए आरोप गंभीर हैं।

उन्होंने कहा, “सिसोदिया पर गंभीर आरोप हैं। ऐसे में गवाहों को प्रभावित करने की आशंका को ख़ारिज नहीं किया जा सकता।” जस्टिस शर्मा ने इस मामले में अपना आदेश 11 मई को ही सुरक्षित रख लिया था।

फ़िलहाल मनीष सिसोदिया दिल्ली की शराब नीति को लागू करने में हुई कथित गड़बड़ियों से जुड़े सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालयों के केस को लेकर न्यायिक हिरासत में हैं।

इससे पहले सीबीआई केस में 31 मार्च को भी सिसोदिया की बेल याचिका को स्पेशल जज ने खारिज कर दिया था। ईडी से जुड़े मामले में भी ट्रायल कोर्ट ने उन्हें ज़मानत देने से मना कर दिया था। बताते चले कि सिसोदिया को इसी साल सीबीआई ने 26 फ़रवरी को गिरफ़्तार किया था।

Banarasi

Recent Posts

हांगकांग और सिंगापूर में बिक्री प्रतिबंधित होने के बाद अब एवरेस्ट और एमडीएच मसालों की गुणवत्ता अमेरिका ने भी जांचने का दिया आदेश

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका की खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता जांचने वाली एजेंसी FDA (फ़ुड एंड…

4 hours ago

अभी भी सुलग रही मणिपुर में हिंसा की चिंगारी, सीआरपीऍफ़ कैम्प पर हमला, दो जवान शहीद

ईदुल अमीन डेस्क: मणिपुर में जल रही नफरत की अग्नि ठंडी होने का नाम नही…

4 hours ago

जाने क्या है ‘इतेफादा’ का मायने जिसका प्रयोग इसराइल के खिलाफ हो रहे अमेरिका में प्रदर्शन के दरमियान पोस्टरों पर हो रहा है

शाहीन बनारसी डेस्क: अमेरिका के कुछ जानेमाने विश्वविद्यालयों में पिछले कुछ दिनों से ग़ज़ा को…

1 day ago