Varanasi

अरे गजब: एक बाऊ के 48 बचवा, पढ़ें मतदाता सूची की बड़ी गलती

शाहीन बनारसी

वाराणसी: यूपी निकाय चुनाव के पहले चरण के मतदान में गुरुवार को वाराणसी मंडल (वाराणसी, चंदौली, गाजीपुर और जौनपुर) में वोट डाले जा रहे हैं। मतदान सुबह सात बजे से जारी है जो कि शाम छह बजे तक चलेगा। जारी मतदान के बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुन कर आप हैरान रह जायेंगे और थोड़ी हसी में आएगी।

बताते चले कि निकाय चुनाव में मतदाता सूची को लेकर खूब शिकायतें आईं हैं। वाराणसी में वार्ड नंबर 51 भेलूपुर की मतदाता सूची में बड़ी गलती सामने आई है। सूची के मुताबिक, 48 लोगों के पिता का नाम एक ही है। मतदाता और उनका उम्र अलग-अलग लेकिन सभी के पिता का नाम राजकमल दास लिखा है।

इस खबर को सुन कई लोग हैरान हुए तो वही कुछ लोग हंसने लगे और यह कहने लगे “गुरु ऐसी गड़बड़ी तो केवल बनारसिया में ही हो सकत है।“ वही जानकारी के अनुसार मतदाता सूची को लेकर कई शिकायतें आ रही है। साथ ही मतदान प्रक्रिया भी जारी है। सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम है।

Banarasi

Share
Published by
Banarasi

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

10 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

12 hours ago