बृज भूषण शरण सिंह अगर सच्चे है तो अपना नार्को टेस्ट करवा ले: साक्षी मलिक

शाहीन बनारसी

डेस्क: कुश्ती संघ के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीडन का आरोप लगाते हुवे कार्यवाही की मांग को लेकर जंतर मंतर पर धरने दे रहे पहलवानों ने अब बृज भूषण शरण सिंह को लाइ डिटेक्टर टेस्ट करवाने का चैलेन्ज दिया है। उनका कहना है कि अगर वह खुद को सच्चा मानते है तो अपना नार्को टेस्ट करवा ले।

यह चैलेन्ज ओलंपिक मेडल विजेता साक्षी मलिक ने दिया है। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें पूरा भरोसा है कि वो सच बोल रहे हैं तो उन्हें टेस्ट कराना चाहिए। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक़, मलिक ने कहा कि अगर सिंह कुश्ती संघ से जुड़े रहते हैं तो वो संघ द्वारा आयोजित किसी भी खेल आयोजन का हिस्सा नहीं बनेंगी। मलिक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस ने कहा, “मैं कुश्ती फ़ेडरेशन के अध्यक्ष से नार्को टेस्ट कराने के लिए कहती हूं। हम खुद टेस्ट के लिए तैयार है। सच को सामने आना चाहिए, कौन दोषी है और कौन नहीं।”

प्रदर्शन का हिस्सा रहे बजरंग पुनिया ने कहा, “हम चाहते हैं कि आईओए का एड हॉक पैनल ही सभी कंपटीशन का आयोजन करे। अगर कुश्ती फ़ेडरेशन के अध्यक्ष इससे जुड़े रहेंगे, तो हम विरोध करेंगे।” प्रदर्शनकारी खिलाड़ी सिंह की गिरफ़्तारी की मांग कर रहे हैं। उन पर सात लड़कियों से यौन उत्पीड़न का आरोप है, जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है। 28 अप्रैल को दिल्ली पुलिस ने दो एफ़आईआर दर्ज किए थे। मगर अभी तक इस मामले में पीडिताओ का सीआरपीसी 164 के तहत बयान दर्ज नही हुआ है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *