Crime

कानपुर: मानसिक विक्षिप्त लड़की से छत पर आकर 20-50 रूपये का लालच देकर पडोसी अमित करता था दुष्कर्म, ऐसे आया मामला संज्ञान में

मो0 कुमेल

कानपुर: कानपुर में मानसिक रूप से कमजोर लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला शख्स लड़की के साथ रेप कर उसे ‘20-50 का नोट देकर’ चला जाता था। शख्स ने कथित तौर पर दो-तीन बार लड़की का रेप किया। आरोपी फिलहाल फरार है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर कानपुर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

घटना कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र की है। आरोपी की पहचान अमित सिंह के तौर पर हुई है। वो पीड़िता के पड़ोस में रहता है। रिपोर्ट के मुताबिक, 6 जून को पीड़िता की बड़ी बहन ने आरोपी को छत पर देखा था। जब उन्होंने अपनी बहन को समझा कर पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी ने कथित तौर पर उसका रेप किया था। पीड़िता की बहन के मुताबिक पड़ोस में रहने वाले अमित ने छत फांद कर मेरी बहन के साथ रेप किया। वो रविवार, 4 जून यानी तीन दिन से लगातार रेप कर रहा है। कभी 50 रुपये तो भी 20 रुपये देकर जाता है। 6 जून को मैंने देखा कि वो दीवार फांदकर मेरी छत से अपनी छत पर जा रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता ने अपने बयान में बताया है कि वो छत पर लेटी थी तभी आरोपी ने उसके साथ रेप किया। पीड़ित परिवार ने चकेरी थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि पहले जब वो चौकी गए तो पुलिस ने उनकी मदद नहीं की और परिवार को घर भेज दिया था। कानपुर के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ जल्द से जल्द चार्जशीट दर्ज कर मामले को फास्टट्रैक कोर्ट में ले जाने की तैयारी है। उन्होंने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

4 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

4 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

4 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

5 hours ago