National

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जब राहुल गाँधी पर तंज़ कसते-कसते नाथू राम गोडसे को बता बैठे देश भक्त

तारिक खान

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत राहुल गाँधी पर टिप्पणी करते करते अपने एक बयान में महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त कह बैठे। त्रिवेद सिंह रावत ने कि गांधी जी की हत्या अलग मुद्दा है लेकिन जहां तक ​​उन्होंने गोडसे को समझा और पढ़ा है, वो भी देशभक्त था। त्रिवेंद्र सिंह ने आगे कहा कि वो गांधी जी की हत्या से सहमत नहीं हैं। इस खबर को खबरिया साईट लल्लनटॉप ने प्रमुखता से उठाया है।

लल्लनटॉप ने समाचार एजेंसी पीटीआई के हवाले से लिखी खबर में बताया है कि बीती 7 जून को त्रिवेंद्र रावत ने मीडिया से बातचीत के दौरान अमेरिका में राहुल गांधी के बयान पर बोला कि उनकी कोशिशों से कांग्रेस पार्टी को कोई मदद नहीं मिलेगी। वो बोले कि राहुल गांधी अपनी पार्टी की बिगड़ती हालत को देखकर हताशा और मानसिक तनाव में बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता मानसिक तनाव से गुजर रहे व्यक्ति को कभी स्वीकार नहीं करेगी।

इस दरमियान त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष का मजाक उड़ाते उन्होंने कहा कि केवल गांधी सरनेम होने से उनकी विचारधारा गांधीवादी नहीं हो जाती। सिर्फ जनेऊ पहनने का दिखावा करने से राहुल गांधी की पहचान नहीं बदल जाती। इसी दौरान वो नाथूराम गोडसे पर भी पहुंच गए। और कहा कि गोडसे को समझा और पढ़ा है, वो एक देशभक्त था, गाँधी जी की हत्या से सहमत नही हु।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

1 day ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

1 day ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

1 day ago