Politics

मणिपुर में जारी हिसंक संघर्ष पर कांग्रेस का पीएम मोदी पर हमला, बोले खड्गे- पीएम मोदी भारत आपकी चुप्पी को कभी माफ़ नहीं करेगा

आफ़ताब फारुकी

डेस्क: मणिपुर में जारी हिसंक संघर्ष पर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, ”मणिपुर में मानवता मर गई है। राज्य के सामाजिक ताने-बाने को बर्बाद करके मोदी सरकार और बीजेपी ने लोकतंत्र को भीड़तंत्र बना दिया है।” खड़गे ने कहा, ”नरेंद्र मोदी जी, भारत आपकी चुप्पी को कभी माफ़ नहीं कर पाएगा।”

खड़गे ने कहा, ”आपके अंदर अंतरआत्मा की आवाज़ और सरकार में शर्म बची हो तो आपको मणिपुर के मुद्दे पर संसद में बोलना चाहिए। राज्य और केंद्र में ख़ुद की नाकामियों के लिए दूसरों को ज़िम्मेदार ठहराने की बजाय आपको देश को बताना चाहिए कि मणिपुर में हुआ क्या है।” पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए खड़गे बोले, ”आप अपनी संवैधानिक ज़िम्मेदारियों से भाग रहे हैं। ऐसे मुश्किल वक़्त में हम मणिपुर के लोगों के साथ खड़े हैं।”

बताते चले मणिपुर में हिंसा लगभग तीन महीनों से जारी है। इस बीच बुधवार रात से सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो ने लोगों का ध्यान फिर मणिपुर की ओर खींचा। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मणिपुर में पुरुषों की एक भीड़ दो महिलाओं को निर्वस्त्र करके सड़क पर दौड़ाते दिख रहे हैं। वही मणिपुर पुलिस ने बताया है कि इस मामले में यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कर लिया गया है, जांच जारी है और दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा।

Banarasi

Recent Posts

दक्षिणी इटली के तटो पर दो जहाजों के दुर्घटनाग्रस्त होने से 11 की मौत, 60 लापता

ईदुल अमीन डेस्क: दक्षिणी इटली के तटों के पास दो जहाज़ दुर्घटना का शिकार हो…

11 mins ago

वाराणसी पहुचे प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी ने कहा ‘आपका धन्यवाद, आपका विश्वास मेरी पूंजी, मैं दिन रात ऐसे ही मेहनत करूँगा’

शफी उस्मानी वाराणसी: वाराणसी से तीसरी बार सांसद चुने जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी…

1 hour ago