कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- ‘हम जो कर रहे हैं, उसे देखकर वो घबरा गए हैं’

आदिल अहमद

डेस्क: बेंगलुरु में विपक्षी दलों की बैठक से पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, ”पीएम मोदी बोले थे कि मैं अकेला ही सब पर भारी हूं तो फिर 30 पार्टियों को क्यों जुटा रहे हैं। 30 पार्टियों के नाम तो बताएं। हमारे पास जो भी लोग हैं, वो हमारे साथ हैं। हम संसद सत्र के वक्त भी मिलकर काम करते हैं।”

खड़गे ने कहा, ”बेंगलुरु में भी सभी पार्टी आई हैं। हम जो कर रहे हैं, उसे देखकर वो घबरा गए हैं। जिस-जिस पार्टी के टुकड़े हुए हैं, उनको वो जुटाकर अपनी संख्या को भारी संख्या दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। इसका कोई मतलब नहीं है।” बीते दिनों महाराष्ट्र में एनसीपी के नेता एकनाथ शिंदे-बीजेपी सरकार में जा मिले थे। रविवार को ओम प्रकाश राजभर भी बीजेपी के साथ चले गए हैं।

खड़गे बोले, ”वो कहते हैं कि हमारी बड़ी पार्टी है। अगर ऐसा है तो चुन हुए लोगों को क्यों ले जाते हो। जब तक कोई कांग्रेस, डीएमके, जेडीयू, एनसीपी या दूसरी पार्टियों में रहते हैं तो वो भ्रष्ट होते हैं। आपके यहां आकर वॉशिंग मशीन में वो साफ हो जाते हैं। काला कपड़ा डालकर वाइट कपड़ा डालने में मशहूर हैं। ये पहले भी आदत रही है और हम इससे डरने वाले नहीं हैं।’

पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए खड़गे ने कहा,”हर कोई व्यक्ति महत्व नहीं होता देश के सामने। देश के लोकतंत्र, संविधान को अगर ठेस पहुंचती है तो हमारा कर्तव्य होता है कि एकजुट होकर संविधान बचाने वाले लोग मिलकर काम करे। उनके सामने बस तोड़फोड़ करना ही है। वो यही करते रहे हैं। जो चुनकर आते हैं उन्हें तोड़ते हैं।” कांग्रेस ने बताया है कि 19 जुलाई को बेंगलुरु में होने वाली बैठक में 26 विपक्षी दल एकजुट होंगे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *