UP

सोनभद्र में बिजली कनेक्शन जोड़ने पर दलित युवक से कथित रूप से चप्पल चटवाने के मामले में आरोपी संविदा कर्मी गिरफ्तार

ईदुल अमीन/अजीत शर्मा

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में बिजली कनेक्शन जोड़ने को लेकर हुए विवाद में एक लाइनमैन ने एक दलित समुदाय के व्यक्ति से पहले मारपीट की और कथित तौर पर अपनी चप्पल चाटने को मजबूर कर दिया। सोनभद्र के एडिशनल एसपी कलू सिंह ने बताया है कि अभियुक्त को गिरफ़्तार कर लिया गया है।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और इसे लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। पुलिस के मुताबिक ये मामला शाहगंज थाना क्षेत्र के बालडीह गांव का है। पीड़ित अपने मामा के घर आया हुआ था। उनके घर का बिजली का कनेक्शन कटा हुआ था। पुलिस के मुताबिक पीड़ित ने इसे जोड़ दिया। इससे संविदा पर तैनात तेजबली सिंह पटेल नाम का लाइनमैन नाराज़ हो गया।

आरोप है कि उसने गांव पहुंचकर युवक की पिटाई की। उससे उठक बैठक कराई और अपनी चप्पल चाटने को मजबूर कर दिया। घटना का वीडियो वायरल हुआ तो मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस के मुताबिक अभियुक्त के ख़िलाफ़ एससी एसटी एक्ट समेत दूसरी धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

10 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

10 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

10 hours ago