सोनभद्र में बिजली कनेक्शन जोड़ने पर दलित युवक से कथित रूप से चप्पल चटवाने के मामले में आरोपी संविदा कर्मी गिरफ्तार

Contract worker arrested for allegedly making a Dalit youth lick slippers for connecting electricity connection in Sonbhadra

ईदुल अमीन/अजीत शर्मा

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में बिजली कनेक्शन जोड़ने को लेकर हुए विवाद में एक लाइनमैन ने एक दलित समुदाय के व्यक्ति से पहले मारपीट की और कथित तौर पर अपनी चप्पल चाटने को मजबूर कर दिया। सोनभद्र के एडिशनल एसपी कलू सिंह ने बताया है कि अभियुक्त को गिरफ़्तार कर लिया गया है।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और इसे लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। पुलिस के मुताबिक ये मामला शाहगंज थाना क्षेत्र के बालडीह गांव का है। पीड़ित अपने मामा के घर आया हुआ था। उनके घर का बिजली का कनेक्शन कटा हुआ था। पुलिस के मुताबिक पीड़ित ने इसे जोड़ दिया। इससे संविदा पर तैनात तेजबली सिंह पटेल नाम का लाइनमैन नाराज़ हो गया।

आरोप है कि उसने गांव पहुंचकर युवक की पिटाई की। उससे उठक बैठक कराई और अपनी चप्पल चाटने को मजबूर कर दिया। घटना का वीडियो वायरल हुआ तो मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस के मुताबिक अभियुक्त के ख़िलाफ़ एससी एसटी एक्ट समेत दूसरी धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *