Crime

पुराने इश्क के खातिर नई मुहब्बत का किया आशिक के साथ मिल कर क़त्ल, आदमपुर पुलिस ने किया हत्या प्रकरण में सफल खुलासा

ए0 जावेद

वाराणसी: बुद्धवार से गुमशुदा कोनिया निवासी संजय कुमार सहानी का शव लोहता थाना क्षेत्र के कोटवा स्थित सूर्यमंदिर के पास झाड़ियो में मिलने के मामले में आदमपुर पुलिस ने सफलता हासिल करते हुवे हत्याभियुक्त प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्त पिन्टू कुमार ठठेरा उर्फ नखड़ू तथा पूजा विश्वकर्मा दोनों ही कोनिया के निवासी है।

घटना के सफल खुलासे हेतु डीसीपी काशी आर एस गौतम ने इस्पेक्टर आदमपुर अजीत कुमार के निर्देशन में एसएसआई सूरज तिवारी, एसआई अगद कुमार सिंह, तरुण कुमार कश्यप उ0नि0 प्रशिक्षु चन्दन कुमार, हे0 क़ा0 ब्रम्हा शंकर राय, संजय वर्मा, क़ा0 अजय विक्रम सिंह, म0का0 अंजू और चाँदनी सोनकर की टीम बनाकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। पुलिस ने मामले का खुलास महज़ 24 घंटो के अन्दर करते हुवे पिंटू कुमार ठठेरा उर्फ़ नाखडू को छंदन शाहीन मैदान से और पूजा विश्वकर्मा को उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर एक ई-रिक्शा, एक प्लास्टिक बैग में ब्लेड, एक अन्य बैग में ग्लास, दारु की शीसी, सिगरेट, सिक्का चाभी के छल्ले तथा माचिस बरामद किया है। बरामद ब्लेड ही आला-ए-क़त्ल बताया जा रहा है। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त नाखडू ने बताया कि पूजा विश्वकर्मा विन्ध्याचल सिह के मकान मे किराये पर रहती है। वह उससे बहुत प्यार करता है।

गिरफ्तार अभियुक्त नखडू ने पुलिस पूछताछ में बताया कि संजय कुमार साहनी लगातार पूजा को मेरे बारे मे भड़काते हुए खुद से प्यार करने को कहता था। कई बार समझाने का प्रयास किया मगर वह नही मानता था। जिसके बाद मैंने और पूजा ने मिलकर तारीख 04-05/09/2023 को रात में उसको शराब पिलाकर ब्लेड से गला रेतकर कोटवा गांव के पास सूर्य देव मंदिर के बगल में झाड़ी में फेंक दिया।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

19 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

19 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

20 hours ago