पुराने इश्क के खातिर नई मुहब्बत का किया आशिक के साथ मिल कर क़त्ल, आदमपुर पुलिस ने किया हत्या प्रकरण में सफल खुलासा

ए0 जावेद

वाराणसी: बुद्धवार से गुमशुदा कोनिया निवासी संजय कुमार सहानी का शव लोहता थाना क्षेत्र के कोटवा स्थित सूर्यमंदिर के पास झाड़ियो में मिलने के मामले में आदमपुर पुलिस ने सफलता हासिल करते हुवे हत्याभियुक्त प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्त पिन्टू कुमार ठठेरा उर्फ नखड़ू तथा पूजा विश्वकर्मा दोनों ही कोनिया के निवासी है।

घटना के सफल खुलासे हेतु डीसीपी काशी आर एस गौतम ने इस्पेक्टर आदमपुर अजीत कुमार के निर्देशन में एसएसआई सूरज तिवारी, एसआई अगद कुमार सिंह, तरुण कुमार कश्यप उ0नि0 प्रशिक्षु चन्दन कुमार, हे0 क़ा0 ब्रम्हा शंकर राय, संजय वर्मा, क़ा0 अजय विक्रम सिंह, म0का0 अंजू और चाँदनी सोनकर की टीम बनाकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। पुलिस ने मामले का खुलास महज़ 24 घंटो के अन्दर करते हुवे पिंटू कुमार ठठेरा उर्फ़ नाखडू को छंदन शाहीन मैदान से और पूजा विश्वकर्मा को उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर एक ई-रिक्शा, एक प्लास्टिक बैग में ब्लेड, एक अन्य बैग में ग्लास, दारु की शीसी, सिगरेट, सिक्का चाभी के छल्ले तथा माचिस बरामद किया है। बरामद ब्लेड ही आला-ए-क़त्ल बताया जा रहा है। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त नाखडू ने बताया कि पूजा विश्वकर्मा विन्ध्याचल सिह के मकान मे किराये पर रहती है। वह उससे बहुत प्यार करता है।

गिरफ्तार अभियुक्त नखडू ने पुलिस पूछताछ में बताया कि संजय कुमार साहनी लगातार पूजा को मेरे बारे मे भड़काते हुए खुद से प्यार करने को कहता था। कई बार समझाने का प्रयास किया मगर वह नही मानता था। जिसके बाद मैंने और पूजा ने मिलकर तारीख 04-05/09/2023 को रात में उसको शराब पिलाकर ब्लेड से गला रेतकर कोटवा गांव के पास सूर्य देव मंदिर के बगल में झाड़ी में फेंक दिया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *