Varanasi

वाराणसी: सिगरा स्थित प्रिया हॉस्पिटल में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर नियंत्रण, कोई जनहानि नही

शाहीन बनारसी

वाराणसी: वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र स्थिति प्रिया हॉस्पिटल के टॉप फ्लोर पर आज देर शाम अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग की सुचना पर अस्पताल में भर्ती मरीजों और तिमारदारो में अफरातफरी का माहोल हो गया। आग की जानकारी होने पर सिगरा पुलिस मौके पर पहुची और फायर ब्रिगेड को सुचना दिया। समाचार लिखे जाने तक फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है और किसी प्रकार की कोई जनहानि नही हुई है।

सिगरा थाना क्षेत्र के गुलाबबाग़ स्थित प्रिया हॉस्पिटल की गिनती शहर के बड़े अस्पतालों में होती है। घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार आज शाम लगभग 9 बजे के करीब प्रिया नर्सिंग होम के टॉप फ्लोर पर किसी कारण से आग लग गई। आग से निकलने वाले धुँआ को देख कर राहगीरों ने इसकी सुचना पुलिस को दिया। सुचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने फायर ब्रिगेड को सुचना प्रदान किया।

इस दरमियान आग की जानकारी होने पर अस्पताल में एडमिट मरीजों और तीमारदारो के बीच हडकंप मच गया। मौके पर मौजूद सिगरा इस्पेक्टर राजू सिंह और चौकी इंचार्ज लल्लापुरा एके सिंह ने अपने टीम के साथ लोगो को संभाले रखा। जानकारी पर पहुची फायर ब्रिगेड की गाडी ने आधे घंटे से अधिक समय तक मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाया। आग लगने से आसपास के रिहायसी भवनों में भी लोगो के बीच भय का माहोल नज़र आया।

प्रारंभिक रूप से अस्पताल प्रबन्धन का कहना है कि आग एसी में शोर्ट सर्किट के कारण लगी थी। मामले में अग्रिम जांच जारी है। आग के लगने का क्या कारण था यह तो जाँच के बाद ही सामने आ पायेगा। इस घटना में कोई हताहत नही है। आग पर पूरी तरह से नियंत्रण पा लिया गया है। मौके पर पुलिस अपनी विवेचना शुरू कर चुकी है।

 

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago