वाराणसी: सिगरा स्थित प्रिया हॉस्पिटल में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर नियंत्रण, कोई जनहानि नही

शाहीन बनारसी

वाराणसी: वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र स्थिति प्रिया हॉस्पिटल के टॉप फ्लोर पर आज देर शाम अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग की सुचना पर अस्पताल में भर्ती मरीजों और तिमारदारो में अफरातफरी का माहोल हो गया। आग की जानकारी होने पर सिगरा पुलिस मौके पर पहुची और फायर ब्रिगेड को सुचना दिया। समाचार लिखे जाने तक फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है और किसी प्रकार की कोई जनहानि नही हुई है।

सिगरा थाना क्षेत्र के गुलाबबाग़ स्थित प्रिया हॉस्पिटल की गिनती शहर के बड़े अस्पतालों में होती है। घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार आज शाम लगभग 9 बजे के करीब प्रिया नर्सिंग होम के टॉप फ्लोर पर किसी कारण से आग लग गई। आग से निकलने वाले धुँआ को देख कर राहगीरों ने इसकी सुचना पुलिस को दिया। सुचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने फायर ब्रिगेड को सुचना प्रदान किया।

इस दरमियान आग की जानकारी होने पर अस्पताल में एडमिट मरीजों और तीमारदारो के बीच हडकंप मच गया। मौके पर मौजूद सिगरा इस्पेक्टर राजू सिंह और चौकी इंचार्ज लल्लापुरा एके सिंह ने अपने टीम के साथ लोगो को संभाले रखा। जानकारी पर पहुची फायर ब्रिगेड की गाडी ने आधे घंटे से अधिक समय तक मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाया। आग लगने से आसपास के रिहायसी भवनों में भी लोगो के बीच भय का माहोल नज़र आया।

प्रारंभिक रूप से अस्पताल प्रबन्धन का कहना है कि आग एसी में शोर्ट सर्किट के कारण लगी थी। मामले में अग्रिम जांच जारी है। आग के लगने का क्या कारण था यह तो जाँच के बाद ही सामने आ पायेगा। इस घटना में कोई हताहत नही है। आग पर पूरी तरह से नियंत्रण पा लिया गया है। मौके पर पुलिस अपनी विवेचना शुरू कर चुकी है।

 

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *