International

थाईलैंड: और दुल्हे ने अपनी ही शादी में दुल्हन सहित चार लोगों को मारी गोली

मो0 कुमेल

डेस्क: एक थाई पैरा-एथलीट और पूर्व सैनिक ने अपनी शादी में खुद को मारने से पहले अपनी दुल्हन और तीन लोगों को गोली मार दी। पुलिस के मुताबिक़, 29 साल के चतुरोंग सुकसुक और 44 साल की कंचना पचुनथुएक की शादी शनिवार को उत्तर-पूर्व थाईलैंड में हुई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, वह अपनी शादी का समारोह अचानक से छोड़ कर निकल गए और फिर बंदूक लेकर आए। इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी, उनकी 62 साल की मां और उनकी 38 साल की बहन को गोली मार दी। गोली दो अन्य मेहमानों को भी लगी जिन्हें अस्पताल ले जाया गया और इलाज के दौरान एक की मौत हो गयी।

पुलिस ने बताया कि चतुरोंग घटना के समय “काफ़ी नशे में थे”, लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों किया इसका मकसद स्पष्ट नहीं है। स्थानीय मीडिया के मुताबिक़, पार्टी में आए मेहमानों ने पुलिस को बताया कि कपल के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गयी थी। लोगों ने कहा कि वह अपनी पत्नी से उम्र के फासले को लेकर थोड़े असहज थे।

चतुरोंग और कंचना शादी करने से पहले तीन साल तक एक साथ रहते थे। चतुरोंग ने पिछले साल इंडोनेशिया में हुए आसियान पैरा गेम्स में तैराकी में सिल्वर जीता था। उन्होंने पैरामिलिट्री लाइट फोर्स में भी काम किया था, ड्यूटी के दौरान ही उन्होंने दाहिना पैर खो दिया था।

pnn24.in

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

4 hours ago