Sports

शुभमन गिल की नई पारी का ऐलान, पंड्या की जगह बने गुजरात टाइटन्स के कप्तान

मो0 शरीफ

डेस्क: गुजरात टाइटन्स के अब तक कप्तान रहे हार्दिक पंड्या अब फिर से मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे। ऐसे में लोगों के ज़ेहन में एक सवाल आया कि अब गुजरात टाइटन्स की कप्तानी कौन करेगा। लेकिन गुजरात टाइटन्स ने यह धुंध जल्द ही साफ करते हुए सोमवार को एलान किया है कि टीम इंडिया के नए स्टार शुभमन गिल उसकी टीम के नए कप्तान होंगे।

गुजरात टाइटन्स ने सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ के अपने हैंडल से किए एक पोस्ट में शुभमन गिल को बधाई देते हुए लिखा, ”इस नई पारी में सबसे बेहतर बनने के लिए आपको बधाई।” उन्होंने लिखा, ”कैप्टन गिल रिपोर्टिंग! कैप्टन शुभमन गिल अगले सीज़न में टाइटन्स का धैर्य और उत्साह से नेतृत्व करने को तैयार हैं।”

इससे पहले रविवार को आईपीएल की सभी 10 टीमों ने ‘रिटेन’ किए गए और ‘रिलीज़’ किए गए खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी। लेकिन सबसे मज़ेदार घटनाक्रम हार्दिक पंड्या को लेकर देखने को मिला। गुजरात टाइटन्स ने पहले एलान किया कि पंड्या इस सीज़न में भी उसके लिए खेलेंगे।

हालांकि जाने माने कमेंटेटर हर्ष भोगले ने एक ट्वीट में पहले ही कह दिया था कि आईपीएल की नीलामी के एक हफ़्ते पहले तक इन दोनों टीमों के बीच बहुत कुछ होगा, जब तक कि खिलाड़ियों के फेरबदल का विंडो खुला रहेगा। और हुआ भी यही, जब कुछ घंटे बाद ख़बर आई कि हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियन्स ने एक बार फिर अपने लिए खेलने का समझौता कर लिया है।

pnn24.in

Recent Posts

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

5 hours ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

5 hours ago

कर्णाटक पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को समन भेज कहा ‘7 दिन के अन्दर हो पेश’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के…

6 hours ago