Kanpur

ब्रेकिंग न्यूज़: कानपुर के चमनगंज स्थित रूपम चौराहे पर की एक बिल्डिंग में लगी भीषण आग, लाखो का सामान जलकर हुआ ख़ाक, मशक्कर के बाद पाया फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू

आदिल अहमद

कानपुर: कानपुर के चमनगंज थाना क्षेत्र स्थित रूपम चौराहे के पास स्थित ज़मज़म बिल्डिंग के पास के एक भवन में आज अज्ञात कारणों से भीषण आग लग गई। आग से आस पास के इलाके में अफरातफरी का माहोल पैदा हो गया। भवन में जिस समय आग लगी, उस समय भवन के अन्दर काफी लोग मौजूद थे। जिन्हें फायर फाइटर्स और फायर ब्रिगेड कर्मियों क्षेत्रीय नागरिको के मदद से बाहर निकला।

मिली जानकारी के अनुसार आज देर रात लगभग 10 बजे रूपम चौराहे पर स्थित ज़मज़म बिल्डिंग के पास स्थित एक बिल्डिंग के बेसमेंट में आग लग गई। बताया जाता है कि बेसमेंट में जूते का कारखाना है और कुछ रेडीमेड गारमेंट्स के गोदाम बने है। आग के कारण का अभी त पता नही चल पाया है। आग लगने से पुरे इलाके में धुँआ भर गया। आग की जानकारी होने पर चमनगंज इस्पेक्टर अपने दल बल के साथ पहुचे और क्षेत्रीय नागरिको के मदद से अन्दर फंसे लोगो को बाहर निकालने का काम शुरू किया।

वही सुचना पाकर मौके पर फायर फाइटर और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुची और आग पर नियंत्रण का प्रयास करना शुरू कर दिया। वही फायर फाइटर ने अन्दर फंसे लोगो को सकुशल बाहर निकाला। इस दरमियाना समाचार लिखे जाने तक आग पर पूरी तरह से नियंत्रण पा लिया गया है। आग के चपेट में एक बिल्ली भी अंदर फंस गई थी, उसको भी रेस्क्यू कर लिया गया है। आग के कारणों की जांच शुरू हो गई है।

pnn24.in

Recent Posts

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा ‘हमने दिसंबर 2021 के बाद से ही कोविडशील्ड वैक्सीन बनाना बंद कर दिया’

ईदुल अमीन डेस्क: सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा है कि उसने दिसंबर 2021 के…

1 hour ago

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के राज्यपाल को पत्र लिख कर किया तत्काल फ्लोर टेस्ट करवाने की मांग

आफताब फारुकी डेस्क: मंगलवार को तीन निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी से समर्थन वापस लेने की…

1 hour ago

भाजपा नेता के पुत्र पर बूथ कैप्चर के आरोपों  पर अब होगा दाहोद के उस बूथ पर दुबारा मतदान

आदिल अहमद डेस्क: गुजरात के लोकसभा क्षेत्र दाहोद के एक पोलिंग बूथ पर फिर से…

2 hours ago

सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल की ज़मानत याचिका पर ईडी ने किया विरोध, कहा ‘किसी भी नेता को कभी चुनाव प्रचार हेतु अंतरिम ज़मानत नही मिलती है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: सुप्रीम कोर्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अंतरिम ज़मानत याचिका…

2 hours ago