Others States

मध्य प्रदेश: आदिवासी युवक को निर्वस्त्र कर उल्टा लटका कर पीटने के वीडियो वायरल होने के बाद हटाये गए पुलिस अधीक्षक

मो0 सलीम

डेस्क: मध्य प्रदेश के बैतूल ज़िले में एक आदिवासी युवक को निर्वस्त्रकर उल्टा लटकाकर पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस मामले में पुलिस ने छह लोगों पर केस दर्ज किया है। बुधवार रात को प्रदेश सरकार ने ज़िले के पुलिस अधीक्षक को भी हटा दिया है।

ये वीडियो तीन महीने पुराना बताया जा रहा है और मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस मामले में एक अभियुक्त सोहेल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि मुख्य अभियुक्त सोहराब हुसैन के अवैध मकान को प्रशासन ने ढहा दिया है। बैतूल में पिछले एक हफ्ते में आदिवासी युवकों की पिटाई के दो वीडियो वायरल हुए हैं। इसके बाद आदिवासी समाज संगठन ने 16 फरवरी को शहर बंद का एलान किया है।

यह मामला बैतूल के बासपानी गांव का है, जहां पर आदिवासी युवक की पिटाई हफ्ता वसूली को लेकर की गई थी। वीडियो वायरल होने के बाद मामला विधानसभा में भी उठा। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने सरकार को घेरते हुए कहा कि गृह विभाग मुख्यमंत्री के पास ही है लेकिन उसके बावजूद उनका ध्यान इस तरह की घटनाओं पर नहीं है, जो शर्मनाक है।

pnn24.in

Recent Posts

ईरान के राष्ट्रपति अहमद वाहिदी का हेलीकाफ्टर दुर्घटनाग्रस्त, विदेश मंत्री सहित कई अन्य थे सवार, इरानी मीडिया ने किया दुआ की अपील

ईदुल अमीन डेस्क: ईरान के गृह मंत्री अहमद वाहिदी ने ईरानी सरकारी मीडिया पर राष्ट्रपति…

4 hours ago

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

24 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

24 hours ago