Kanpur

कानपुर: खाली पड़े प्लाट में मिले नरमुंड और इंसानी हड्डियों से इलाके में दहशत, पुलिस जुटी जाँच में

आदिल अहमद

कानपुर: कानपुर में कल बुद्धवार की सुबह एक खाली प्लाट में नरमुंड और मानव हड्डियां मिलने से हड़कम्प मच गया। बर्रा के दामोदर नगर स्थित एक खाली प्लाट पर एक तरफ एक सूखा हुआ नरमंड पड़ा था तो उसके पास में कई हड्डियां पड़ी थीं। कुछ टूटे हुए खोपड़ी के टुकडे जैसे पड़े थे यह देखते ही इलाके में भीड़ जमा हो गई।

जानकारी होने पर पुलिस प्रशासन की टीम में भी मौके पर पहुंच गई। फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम बुलाई गई। इस दौरान वहां पर चारों तरफ भीड़ भी लग गई। यह रिहायशी इलाका है या काफी लोग रहते हैं। ऐसे में यहां पर हड्डियां कहां से आई पुलिस जांच में जुट गई है। क्योंकि हड्डियां खाली प्लाट में ऊपर ही पड़ी थी ऐसे में यह नहीं लगता है कि वहां खोद के गाड़ी गई हों।

डीसीपी अंकिता शर्मा का कहना है यह हड्डियां कई साल पुरानी लगती हैं ऐसा लगता है कोई यहां पर लाकर फेंका गया है। पुलिस की टीम में इसकी जांच में लगाई गई हैं। यह कौन शख्स फेंक गया है। क्या मकसद है? कहां से लाया है? किसकी हड्डियां है। यह सब जांच की जाएगी। वैसे कानपुर के लिए नई बात नहीं है 3 साल पहले पनकी के गंगागंज जिला के में एक बिल्डिंग के सामने चार खोपड़ियां पाई गई थीं। उस मामले में पुलिस जांच की थी तो पता चला था एक महिला पूजा करने के लिए लाई थीं।

pnn24.in

Recent Posts

वाराणसी: साजिद ने पहले पढ़ी मस्जिद में नमाज़, फिर बाहर निकल कर अपनी लाइसेंसी गन से मार लिया खुद को गोली

शफी उस्मानी वाराणसी: वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के कंकड़ वीर मस्जिद के बाहर एक…

2 hours ago

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

18 hours ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

19 hours ago