Varanasi

काशी फायर वारियर्स ने रामनगर गाँव में ख़ुशी और कौशल की जलाया लौ

मो0 सलीम

वाराणसी: वाराणसी स्थित प्रसिद्ध प्रदर्शन समूह “काशी फायर वॉरियर्स” ने आज बड़ागांव के हृदय स्थली रामनगर गांव में शिक्षा और मनोरंजन का एक शानदार मिश्रण लेकर आया। वाराणसी आश्रम स्कूल के साथ साझेदारी करते हुए, गतिशील समूह ने उत्सुक छात्रों को सर्कस कौशल प्रदान करने के लिए कार्यशालाओं का आयोजन किया, जिससे कलात्मक अभिव्यक्ति का एक जीवंत माहौल तैयार हुआ।

दिन की शुरुआत आकर्षक और व्यावहारिक गतिविधियों की एक श्रृंखला के साथ हुई, जिसने वाराणसी आश्रम स्कूल के बच्चों को मंत्रमुग्ध कर दिया। रंगीन चेहरे की पेंटिंग से लेकर गुब्बारों से मूर्तियाँ बनाने तक, और यहां तक ​​कि बुलबुले के जादू से, काशी फायर वॉरियर्स ने खुशी और रचनात्मकता का माहौल बनाया।

दोपहर में, प्रतिभाशाली कलाकारों ने आसपास के गांवों के 120 से अधिक बच्चों और वयस्कों के लिए एक अविस्मरणीय जोकर शो प्रस्तुत किया। यह प्रदर्शन हंसी, हरकतों और मनमोहक क्षणों का एक आनंदमय मिश्रण था, जिसने दर्शकों को एक ऐसा अनुभव प्रदान किया जिसे वे संजो कर रखेंगे।

जैसे ही रामनगर गांव में सूरज डूबा, काशी फायर वॉरियर्स ने मनमोहक फायर शो के लिए सुरम्य रामनगर पोखरा पर मंच संभाला। प्रदर्शन ने अग्नि तत्वों के कुशल हेरफेर को प्रदर्शित किया, जिससे सभी दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए। इस कार्यक्रम ने न केवल वाराणसी आश्रम स्कूल के छात्रों को एक अनूठा और समृद्ध अनुभव प्रदान किया, बल्कि यह रामनगर और पड़ोसी गांवों के निवासियों के लिए मनोरंजन और सांस्कृतिक आदान-प्रदान का एक स्रोत भी बन गया। काशी फायर वॉरियर्स, जो कलात्मक उत्कृष्टता और सामुदायिक जुड़ाव के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए जाने जाते हैं, वे जिस भी समुदाय को छूते हैं, उनमें रचनात्मकता की भावना को प्रेरित और प्रज्वलित करते रहते हैं।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

9 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

9 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

9 hours ago