Special

सचिन के इश्क में पब्जी गेम से निकल कर पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर सहित सचिन और सीमा हैदर के वकील को सीमा के पाकिस्तानी पति ने भेजा लीगल नोटिस, पढ़े क्या किया उसके पति गुलाम हैदर ने दावा

मिस्बाह बनारसी

डेस्क: पबजी गेम खेलते-खेलते इश्क में सरहदों को पार करके पाकिस्तान से भारत अपने प्रेमी सचिन के पास आई पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन को सीमा हैदर के पहले पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने एक भारतीय वकील के माध्यम से 3-3 करोड़ रुपये का नोटिस भेजा है।

भारत में गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने यह नोटिस भेजा है। इतना ही नहीं मोमिन मलिक ने सीमा हैदर के वकील एपी सिंह को 5 करोड़ रुपये का नोटिस भी भेजा है। नोटिस भेजकर मलिक ने कहा है कि तीनों एक महीने के अंदर माफी मांगें और जुर्माना जमा करें, अन्यथा तीनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इस मामले की जानकारी देते हुए गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने बताया कि जब सीमा हैदर को पुलिस ने गिरफ्तार किया था तो उसके पास से बरामद दस्तावेजों में सीमा हैदर की पहचान गुलाम हैदर की पत्नी के रूप में हुई थी।

नोटिस में कहा गया है कि जब सीमा को कोर्ट से जमानत मिली थी तो उसमें भी सीमा हैदर पत्नी गुलाम हैदर लिखा हुआ था। उन्होंने खुद को गुलाम हैदर की पत्नी बताया है लेकिन फिर भी उनके वकील एपी सिंह सीमा हैदर को सचिन की पत्नी बता रहे हैं, वह ऐसा किस आधार पर कह रहे हैं? इसी वजह से सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर ने एपी सिंह के खिलाफ 5 करोड़ रुपये का मानहानि नोटिस भेजा है, जो पाकिस्तानी करेंसी में 15 करोड़ रुपये है।

सचिन को दिए गए कानूनी नोटिस में वकील मोमिन मलिक ने पूछा है कि किस आधार पर सचिन अपनी पत्नी को अपनी पत्नी बता रहे हैं जबकि कानून के मुताबिक गुलाम हैदर और सीमा हैदर का आज तक तलाक नहीं हुआ है। गुलाम हैदर के वकील ने कहा कि सचिन की वजह से ही उनके चारों बच्चे अपने पिता से अलग हो गए हैं। इससे बच्चों की पढ़ाई भी खराब हो रही है और वह उन्हें देख भी नहीं पा रहे हैं। नोटिस में यह भी कहा गया है कि सचिन मीना अवैध रूप से सीमा हैदर के साथ रह रहा है, जिसके चलते गुलाम हैदर ने सीमा हैदर के प्रेमी सचिन को 3 करोड़ रुपये का मानहानि नोटिस भी भेजा है।

वहीं सीमा हैदर को भेजे गए 3 करोड़ रुपये के कानूनी नोटिस में गुलाम हैदर ने कहा है कि उन्होंने किसी भी देश में कानूनी तौर पर उनसे तलाक नहीं लिया है, फिर वह किस आधार पर अपनी मांग में सचिन के नाम का सिन्दूर भर रही हैं। गुलाम हैदर ने यह भी सवाल उठाया है कि सीमा हैदर सोशल मीडिया, प्रिंट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर खुद को सचिन की पत्नी क्यों बता रही हैं।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा ‘हमने दिसंबर 2021 के बाद से ही कोविडशील्ड वैक्सीन बनाना बंद कर दिया’

ईदुल अमीन डेस्क: सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा है कि उसने दिसंबर 2021 के…

4 hours ago

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के राज्यपाल को पत्र लिख कर किया तत्काल फ्लोर टेस्ट करवाने की मांग

आफताब फारुकी डेस्क: मंगलवार को तीन निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी से समर्थन वापस लेने की…

4 hours ago

भाजपा नेता के पुत्र पर बूथ कैप्चर के आरोपों  पर अब होगा दाहोद के उस बूथ पर दुबारा मतदान

आदिल अहमद डेस्क: गुजरात के लोकसभा क्षेत्र दाहोद के एक पोलिंग बूथ पर फिर से…

4 hours ago