Crime

कातिल इश्क: युवक ने गर्ल फ्रेंड को किया जिंदा आग के हवाले, गंभीर रूप से झुलसी युवती की दौरान-ए-इलाज हुई मौत

आदिल अहमद

डेस्क: इश्क कातिल भी होता है। इसका एक जीता जागता उदहारण चंडीगढ़ के एक पार्क में देखने को मिला जब एक युवक ने अपनी गर्ल फ्रेंड को आपसी विवाद के बाद जिंदा आग के हवाले कर दिया। गंभीर रूप से झुलसी युवती की दौरान-ए-इलाज मौत हो गई। पुलिस ने युवती को अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती करवाया था तब चिकित्सको ने उसको 80 फीसद जला घोषित किया था। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। वही आरोपी युवक विशाल को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुवे बताया कि घटना सेक्टर 35 पेट्रोल पंप से सटे पार्क में सोमवार रात को घटी। वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने चीख-पुकार सुनी और पार्क में एक महिला को आग की लपटों में झुलसते हुए देखा, जिसके बाद उसने पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना दी। मौके पर जब तक पुलिस पहुची युवती बुरी तरह झुलस चुकी थी और आरोपी मौके से फरार हो गया था। उसे आनन-फानन में सेक्टर 16 के गवर्नमेंट मल्टी स्पेशियलिटी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे पीजीआईएमईआर स्थानांतरित कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि मृतका की उम्र 28 वर्ष के आस-पास थी और वह मोहाली के सोहना की रहने वाली थी। पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में यह खुलासा हुआ है कि उसके और विशाल के बीच प्रेम संबंध थे। सेक्टर 36 थाने के प्रभारी ओम प्रकाश ने बताया कि ‘युवती ने मंगलवार को पीजीआईएमईआर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हमने मुकदमा दर्ज कर विशाल को गिरफ्तार कर लिया, जो मोहाली के खरार कस्बे का रहने वाला है। अदालत ने उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजा है। घटनास्थल से युवती के जले हुए कपड़े, उसकी चप्पल और एक स्प्रे बरामद हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

9 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

9 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

10 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

10 hours ago