UP

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन

लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां प्रेमिका के शादी से इंकार करने पर प्रेमी ने खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला। सिरफिरे प्रेमी ने हाथ-पैर बांधकर रेप किया और इसके बाद गुस्से में प्रेमिका के गाल पर लोहे की गर्म रॉड से जबरन अपना नाम AMAN लिख दिया।

धौरहरा थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले अमन नाम के लड़के का अपने ही गांव की एक लड़की से पिछले कई सालों से प्रेम संबंध चल रहा था। लेकिन अभी हाल में जब अमन ने अपनी प्रेमिका से शादी करने की इच्छा जताई तो युवती ने मना कर दिया. इससे अमन भड़क उठा. गुस्से में उसने लोहे की गर्म रॉड से युवती के दोनों गालों पर अपना नाम (AMAN) लिख दिया।

पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपी युवक अमन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है। मगर वह अभी फरार है। पीड़िता ने बताया की वो दुकान पर सामान लेने गई थी। अमन ने लड़की को 19 तारीख के दिन मुंह दबाकर अपने घर उठा ले गया। पहले प्रेमिका के साथ गलत काम किया। अमन ने फिर गर्म रॉड से लड़की का चेहरा जला दिया और अपना नाम लिख दिया।

सबसे हैरानी की बात ये है कि आरोपी जब ये सब कर रहा था तब उसकी बहन और उसकी मां ने लड़की को पकड़ रखा था। लड़की चिल्लताती रही और कोई बचाने नहीं आया। युवती का कहना है कि हमें इंसाफ चाहिए, हम उसे लड़के को सजा दिलाना चाहते हैं।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

पूर्वी युक्रेन में आगे बढ़ रहे रूस पर युक्रेन का दावा ‘हमला नाकाम किया’

मो0 कुमेल डेस्क: रूस की तरफ़ से लगातार हो रही बमबारी की वजह से इस…

4 mins ago

भारत की जानी मानी शख्सियतो ने चुनाव आयोग को पत्र लिख कर चुनावो में पारदर्शिता बढाने की किया इल्तेजा

ईदुल अमीन डेस्क: लोकसभा चुनाव के पहले दो चरणों में हुई वोटिंग के आंकड़ों में…

8 mins ago

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा ‘हमने दिसंबर 2021 के बाद से ही कोविडशील्ड वैक्सीन बनाना बंद कर दिया’

ईदुल अमीन डेस्क: सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा है कि उसने दिसंबर 2021 के…

1 day ago

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के राज्यपाल को पत्र लिख कर किया तत्काल फ्लोर टेस्ट करवाने की मांग

आफताब फारुकी डेस्क: मंगलवार को तीन निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी से समर्थन वापस लेने की…

1 day ago