Crime

जेल से ज़मानत पर छूटे युवक की सरेराह हत्या, कैमरा चालु कर करते रहे चाकुओ से वार, वीडियो बना कर किया इन्स्टाग्राम पर पोस्ट, वायरल हुवे वीडियो को देख काँप जाये रूह

यश कुमार

डेस्क: हैदराबाद: जेल से छूटे एक कैदी की कुछ लोगों ने बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने इस पूरी हत्या की घटना का वीडियो भी बनाया और इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया। पुलिस ने इस हत्याकांड की जांच शुरू कर दी है। टेक्निकल टीम की मदद से यह पता लगाया जा रहा है कि जिस इंस्टाग्राम पर यह वीडियो पोस्ट किया गया है, उसकी लोकेशन क्या है। हालांकि यह बात भी सामने आ रही है कि पुरानी दुश्मनी के चलते एक गुट ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।

जानकारी के मुताबिक, तेजस उर्फ ​​सिद्धू यहां बथुकम्माकुंटा इलाके में अपनी मां के साथ रहता था। दो माह पहले ही वह किसी मामले में जेल से छूटकर आया था। रविवार देर रात 12।30 बजे बाइक सवार कुछ बदमाश उनके घर आए। बात करने के बहाने उसे अपने साथ ले गया। लेकिन बाहर ले जाकर उसने तेजस को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। उन पर चाकुओं से हमला कर हत्या कर दी गई और इलाके में घंटों हंगामा भी किया गया।

बदमाशों ने हत्या का वीडियो भी बनाया था। जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उधर, इस हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस को घटनास्थल से खून से सने चाकू मिले हैं। जिन्हें जांच के लिए भेजा गया है। वहीं शव को भी कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि मृतक के शरीर पर चाकू से वार के 12 निशान हैं।

सुबह जब इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो उन्होंने तेजस के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए हत्या के वीडियो को भी जांच के लिए भेजा है। पुलिस के मुताबिक तेजस की हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गई है। आरोपियों के इंस्टाग्राम अकाउंट की जांच की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

7 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

7 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

8 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

8 hours ago