Bihar

अरे गजब..! झारखण्ड के चूहे खा गए थाने में रखा 10 किलो भांग और 9 किलो गांजा, अदालत ने जमकर पुलिस को लगाया फटकार

अनुराग पाण्डेय

डेस्क: चूहे भी नशे के आदी हो गए है शायद तभी तो थाने के मालखाने में रखी हुई 10 किलो भांग और 9 किलो गांजा चूहे चट कर गए। वह भी ऐसे कि चूहों ने गांजा और भांग खा लिया, मगर इसके नशे में पुलिस झूम रही है। पुलिस वाले अब परेशानी में घिर गए हैं क्योकि अदालत ने पुलिस को टाइट किया है। मामला झारखंड के धनबाद स्थित थाना रंजगंज का है। अधिकारियों तक मामला पहुचने के बाद अब इसके जाँच का आदेश एसपी ने दिया है।

दरअसल झारखण्ड के धनबाद पुलिस ने 14 दिसंबर 2018 को शंभू अग्रवाल और उनके बेटे को कथित तौर पर 19 किलो भांग और गांजा रखने के आरोप में रंजगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद जब अदालत में सुनवाई शुरू हुई तो अदालत ने आईओ जयप्रकाश प्रसाद को जब्त की गई सामग्री की जांच करने का निर्देश दिया। इस निर्देश के बाद जब पुलिस ने मालखाने जाकर गांजा और भांग चेक किया तो पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई। पुलिस के अनुसार मालखाने में रखा हुआ गांजा और भांग चूहे नष्ट कर चुके थे।

आखिर हार कर पुलिस को अदालत को बताना पड़ा कि भांग और गांजा चूहों ने नष्ट कर दिया। इस संबंध में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस के इस जानकारी के बाद आरोपी के वकील को बचाव का मौक मिल गया। वकील अभय भट्ट ने बताया कि उनके मुवक्किल के खिलाफ झूठा आरोप लगाया गया है। कानून सबूत के आधार पर अपना काम करती है और पुलिस के पास जब्त किए गए सबूत क्यों नहीं हैं? अब देखना होगा कि अदालत बिना सबूत के क्या कार्रवाई करती है?

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

10 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

10 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

10 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

11 hours ago