Categories: Crime

बुन्देलखंड विश्वविधालय झाँसी मे मनाया गया 21वा दीक्षांत समारोह .

राजू आब्दी झाँसी
झाँसी -झाँसी के बुन्देलखंड यूनिवर्सिटी मे 21वा दीक्षांत समारोह मनाया गया ।जिसमे यू पी के राजपाल  राम नाईक व पशिचम बंगाल के राजपाल केशरी नाथ त्रिपाठी ने हिस्सा लिया । उन्होने यूनिवर्सिटी के नवनिर्मित हिन्दी भवन का उदघाटन किया इसके बाद उन्होने सर्वधिक अंक प्राप्त करने वाले 30 छात्र छात्राओं को पदक और प्र्माण पत्र देकर सम्मानित किया ।

बुन्देलखंड यूनिवर्सिटी मे हुए 21वे दीक्षांत समारोह की अध्यक्षता कर रहे यू पी के राजपाल राम नाईक ने कहा की लोक्सभा और विधानसभा मे माहिलओ को आरक्षण दिलाने की वर्षो से माग चली आ रही है लेकिन उन्हे नही मिला लेकिन आज लड़कीयो को जब मौका मिलता है तो यह एक बड़ी बात है क्यूकी आज दीक्षांत समारोह मे लड़कीयो का लड़कों से पाना सर्वधिक अधिक है ।
राजपाल ने कहा की आने वाला समय युवाओ का होगा युवाओ को अच्छी शिक्षा ओर संस्कार मिलते है तो वह देश का अच्छा भविष्य होगा लेकिन यदि वह गलत रास्ते पर जाता है तो आतंकवादी और अपराधी भी बन सकता है इस्लिये उनका कहना है की युवओ को अच्छी शिक्षा और संस्कार लेना चाहिये ।

                       

pnn24.in

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

11 hours ago