Categories: Crime

विधायक विजय मिश्रा का बंगले को प्रशासन ने किया सील

आफताब फारूकी
इलाहाबाद। नगर के जार्जटाउन थानान्तर्गत अल्लापुर में स्थित विधायक विजय मिश्रा के बंगले को गुरूवार की रात सील कर दिया गया। उनके खिलाफ कई आपराधिक मामले विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्ज है। बताते चले कि बाहुबली छवि के ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्रा पर कैविनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी पर जान लेवा हमला सहित कई आपराधिक मामले दर्ज है। हमले मामले में वह जेल भी जा चुक है। हालांकि जमानत पर रिहा होने के बाद पुनः सक्रिय राजनीति में आ गये। वह वर्तमान में भदोही के ज्ञानपुर सीट से विधायक है।

सूबे का निजाम बदलते ही योगी सरकार के तेवर को देखते हुए प्रदेश के दबंग आपराधिक छवि वालो के खिलाफ शिकन्जा कसना शुरू हो चुका है। इसी कड़ी में गुरूवार की शाम जिला प्रशासन भारी पुलिस बल के साथ उनके अल्लापुर स्थित बंगले पर पहुंचा और सीज करने की कार्यवाई शुरू कर दी। यह देखते वहां अफरा-तफरी मच गयी। कार्रवाई के दौरान सीओ कर्नलगंज, नगर पुलिस अधीक्षक सहित जिला प्रशासन के अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौजूद रहे।
pnn24.in

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

38 mins ago