Categories: Health

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट को निरीक्षण के दौरान अस्पताल मिला बंद

आदिल अहमद.
एटा. आज ज्वाइंट मजिस्ट्रेट महेंद्र सिंह तंवर ने नगर में बिछी नगर पंचायत और अस्पताल का निरीक्षण किया।उन्होंने नगर पंचायत के माध्यम से बिछी इंटरलॉकिंग के कार्यों का निरीक्षण किया एवं समस्त कार्यों की साथ चल रहे जेई टीएन यादव से जानकारी प्राप्त की।
ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने सर्व प्रथम लगभग 1 बजे नगर के प्राथमिक स्वास्थ्यकेन्द्र का निरीक्षण किया जहां स्वास्थ्य केन्द्र में ताला लगा मिला और सभी कर्मचारी नादारद थे जिस पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने नाराजगी ज़ाहिर की,एवं तत्काल सभी कर्मचारियों के वेतन रोकने के आदेश दिए।
ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने मुख्य चिकित्साधिकारी को फोन लगाया काफी प्रयास के बाद भी उनका फोन नहीं लगा। लोगों ने बताया कि उक्त अस्पताल के कर्मचारी अस्पताल पड़ोसियों को यह देखने की कह कर कि कोई पूछे तो कहना कि अभी बंद किया है, ताला मार कर अक्सर गायब हो जाते हैं। अस्पताल में पर्याप्त दवाएं नहीं हैं,मरीज़ों को दवाएं बाहर से लाने के लिए कहा जाता है। अस्पताल की छतें बारिश में टपकती हैं पूरे परिसर में पानी पानी नज़र आता है। दरवाज़े टूटे पड़े हैं। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट महेंद्र सिंह ने सख़्त कार्यवाही की बात कही है।
pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago