Categories: BalliaPolitics

धन्य हैं वे माता पिता जो ऐसे साहसी लाल को पैदा कर सैनिक बनाया-रविन्दर कुशवाहा सांसद

उमेश गुप्ता
बिल्थरारोड। क्षेत्रीय भाजपा सांसद रविन्दर कुशवाहा ने कि शहीद रामप्रवेश यादव की शहादत को हमेशा याद किया जायेगा। हमारा देश शहीदों की शहादत को भूला नही सकती। हम इन्ही सैनिको की सुरक्षा की बदौलत सुरक्षित महसूश कर रहे हें। जो सैनिक अपनी प्राणों की बाजी लगाकर देश की सुरक्षा में रातों दिन लगा हुआ है उसे हम कैसे भुला सकते हैं। धन्य हैं वे माता पिता जो ऐसे साहसी लाल को पैदा किया।
क्षेत्रीय सांसद कुशवाहा मंगलवार को बुद्धिपुर से टंगुनिया तक राज्य सड़क निधि योजनान्तर्गत 1.49 करोड़ रूपये से बनने वाले शहीद रामप्रवेश मार्ग के शिलान्यास करने के बाद बोल रहे थे।
उन्होने कहा कि सरकार शहीदों के शहादत के सम्मान में दी जाने वाली सुविधा में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी। शहीद रामप्रवेश की स्मृति में प्रस्तावित सभी कार्यों को हर हाल में पूर्ण करेगी। कहा कि टंगुनिया में बनने वाले शहीद स्मारक के लिए भूमि का चयन कर लिया गया है। कहा कि राज्य सड़क निधि योजनान्तर्गत 1.49 करोड़ से बनने वाला यह मार्ग शहीद रामप्रवेश की याद दिलाती रहेगी। मैने इसे बनवाने का वादा किया था। मुझे हर्ष हो रहा है कि इसका शिलान्यास मेरे हाथों किया गया। सांसद कुशवाहा ने अमर शहीद रामप्रवेश यादव की शहादत से लोगों को प्रेरणा लेने का आह्वान किया। सांसद ने शहीद रामप्रवेश यादव के पिता रामबचन को माला पहना कर उनका स्वागत किया।
इस मौके पर कैलाश बिहारी सिंह, डिम्पल सिंह, अनिल यादव प्रधान, अशोक कुशवाहा, अजय सिंह, प्रधान प्रतिनिधि सोनाडीह जयप्रकाश यादव, चंदन सिंह, महेश यादव, देवेश, शैलेन्द्र, सतीश, राजकुमार, बालकरण मौर्य, शान्तनु सिंह, देवनंदन, अमित सिंह, रामबचन आदि मौजूद थे।

Adil Ahmad

Recent Posts

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

16 hours ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

17 hours ago

कर्णाटक पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को समन भेज कहा ‘7 दिन के अन्दर हो पेश’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के…

18 hours ago