Categories: Allahabad

कारोबारी की हत्याकाण्ड का 24 घण्टे में खुलासा तीन आरोपी गिरफ्तार

आफ़ताब फ़ारूक़ी

इलाहाबाद । जार्जटाउन थाने की पुलिस ने मंगलवार की भोर हुई जूस कारोबारी की हत्या मामले में बुधवार की सुबह सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया। उक्त जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने शाम को बताया कि हत्या में प्रयुक्त औजार भी बरामद किया है।
उन्होंने बताया कि जार्जटाउन अल्लापुर रामानन्द नगर निवासी शिव वर्मा 32वर्ष की हत्या उसके सगे दो भाई विजय सोनी व राम सिह सोनी एवं भतीजा ओम सोनी ने मंगलवार की भोर धारदार हथियार एवं लोहे के राड एवं डण्डा से वार करके कर दिया था। वारदात के दौरान मृतक शिव वर्मा के तीनो बच्चों तनू वर्मा, साहिल 8 वर्ष , देवराज 6 वर्ष को घायल करने के बाद फरार हो गये थे।
सनसनी खेजवारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज आलोक मिश्रा के नेतृत्व में जार्जटाउन पुलिस लगी हुई थी। हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए 24 घण्टे अन्दर मुखबिर की सुचना पर मृतक के बहनोई सुरेश सोनी निवासी विजय नगर चैराहा कानपुर के घर से उक्त तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। सभी के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई करते हुए जेल भेजा दिया गया।

aftab farooqui

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

18 hours ago