Categories: BiharCrime

मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर की हत्या के बाद जनाक्रोश भड़का :

अनिल कुमार 

मुजफ्फरपुर जिले में बीते रविवार को पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या से वहां के स्थानीय लोगों में आक्रोश भड़क गया है। ये लोग एसएसपी हरप्रीत कौर को हटाने और नगर थानाध्यक्ष की बर्खास्तगी की मांग कर रहे हैं। भड़के जनाक्रोश को देखते हुए पुलिस भी सहमी दिखाई दे रही हैं।

बीते रविवार शाम बाइक सवार दो अपराधियों ने पूर्व मेयर समीर कुमार और उनके ड्राइवर की एके-47 से गोलियां बरसा कर हत्या कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार समीर कुमार के शरीर में 16गोलियां लगी थी,जो कि उनके शरीर से आर पार हो गयी थी और उनके चालक के शरीर से 11गोलियां निकाली गई है। मुजफ्फरपुर जिले में पूर्व मेयर समीर कुमार का राजनीति गलियारों में काफी दबदबा था। समीर कुमार पहले लोकसभा और विधानसभा का भी चुनाव लड़ें थे, पर कामयाबी हासिल नहीं हो पायी थी। वह मुजफ्फरपुर जिले के पहला मेयर थे। वह 2002 से 2007 तक मेयर के पद पर थे।

जानकारी के मुताबिक यह भी बात प्रकाश में आया है कि पूर्व मेयर समीर कुमार प्रॉपर्टी डीलर का भी काम करते थे। पुलिस को आशंका है कि प्रॉपर्टी के ही विवाद के चलते समीर कुमार की हत्या हुई है। बाइक पर सवार दोनों अपराधी घटना को अंजाम देकर बूढ़ी गंडक नदी के बांध की ओर भाग गए।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

19 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

19 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

19 hours ago