Categories: UP

वैश्य समाज महिला ने गरीबो में बाटे कपड़े

गौरव जैन

रामपुर, आज दिनांक 17 जनवरी 2019 को वैश्य समाज महिला शाखा रामपुर के द्वारा शुगर फैक्ट्री के पीछे मलिन बस्ती में रह रहे गरीब परिवारों एवं उनके बच्चों के लिए गर्म कपड़े, स्वेटर, मूंगफली रेवड़ी, स्कूल में पढ़ने के लिए कॉपी किताबें, पेंसिल रबड़ आदि वितरित किया गया। जिलाध्यक्ष, प्रतिभा अग्रवाल ने कहा कि समाज का सबसे पहले कर्तव्य गरीब तबके के लिए ज्यादा से ज्यादा मदद पहुंचाना है। वृद्धाश्रम के बाद जनवरी माह में यह दूसरा कार्यक्रम वैश्य समाज महिला द्वारा आयोजित किया गया। जिसमें गरीबी से यापन कर रहे हैं परिवारों के लिए खाद्य सामग्री ऊनी कपड़े वितरित किए गए।

उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम को कर आत्म संतुष्टि प्राप्त होती है। आने वाले समय में इससे भी अच्छे कार्यक्रम आयोजित होना सुनिश्चित है। जिसको अगले महीने मैं किया जाना संभव हो पाएगा। नगर अध्यक्ष पारुल अग्रवाल ने कहा कि समाज के पिछड़े तबके को हम हर तरह के संभव मदद करने का प्रयास करेंगे और समाज की उन्नति के लिए संकल्प करा हुआ है। अगर सबका साथ ऐसे ही मिलता रहे तो वह दिन दूर नहीं वैश्य समाज का परिचय जिला रामपुर में ही नहीं पूरे प्रदेश में अपनी परचम लहराएगा।

कार्यक्रम में वैश्य समाज के जिलाध्यक्ष गौरव अग्रवाल, जिला कोषाध्यक्ष श्रीमती बीना अग्रवाल, जिला मीडिया प्रभारी, अंजू अग्रवाल, नगर उपाध्यक्ष नीतू अग्रवाल, जिला मीडिया प्रभारी, रोहित अग्रवाल, और उपाध्यक्ष सोनिका गुप्ता, नगर संगठन मंत्री, शिवांगी अग्रवाल, शिवानी अग्रवाल स्मिता गुप्ता मीनाक्षी अग्रवाल, अंशु अग्रवाल, मीनू शर्मा, प्रतिभा गुप्ता आदि मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

उन्नाव: प्रेम प्रसंग में प्रेमिका के घर वालो ने किया प्रेमी की कुल्हाड़ी से पीर पीट कर हत्या

मो0 कुमेल डेस्क: उन्नाव में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की धारदार हथियार से…

2 days ago

बोले आरजेडी नेता मनोज झा ‘भाजपा और आरएसएस के बीच पोजीशन की लड़ाई चल रही’

मो0 कुमेल डेस्क: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता मनोज झा ने शनिवार को कहा,…

3 days ago