Categories: International

न्यूज़ीलैण्ड की युवा प्रधानमन्त्री ने माना कि ख़तरा अभी बाक़ी है

आदिल अहमद

क्राइस्टचर्च. न्यूज़ीलैंड की प्रधानमंत्री जैसिंडा अर्डर्न ने कहा कि देश में ख़तरा अभी बाक़ी है। न्यूज़ीलैण्ड की प्रधानमंत्री ने यह बात स्वीकार की है कि देश को अभी भी सुरक्षा की ज़रूरत है क्योंकि ख़तरा अभी टला नहीं है।  उन्होंने कहा कि शुक्रवार को क्राइसटचर्च की मस्जिदों में होने वाले आतंकवादी हमले के बाद अब भी ख़तरा बना हुआ है और सुरक्षा स्तर को बढ़ा दिया गया है।

जैसिंडा अर्डर्न ने कहा कि अभी यह पता नहीं है कि वर्तमान स्थिति कबतक बनी रहेगी।  उन्होंने कहा कि हमारे लिए लोगों की सुरक्षा बहुत महत्वपूर्ण है। बताया जा रहा है कि न्यूज़ीलैंड की मस्जिदों पर आतंकवादी हमला करने वाला आतंकी ब्रेंटन टैरेंट अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प का समर्थक है और उसने आतंकी हमले से पहले ट्रम्प की जमकर तारीफ़ की है।

ज्ञात रहे कि शुक्रवार को न्यूज़ीलैंड के क्राइस्टचर्च शहर में दो मस्जिदों पर एक आतंकवादी ने अंधाधुंध फ़ायरिंग करके हमला किया था जिसमें 50 लोग शहीद हुए और 50 के क़रीब घायल हुए हैं।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

17 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

17 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

17 hours ago