Categories: BalliaUP

चेयरमैन ने घरों में बांटा हरा व नीले रंग का कूडे़दान, कहा कुल 3600 घरों में बंटेगा

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के तहत स्थानीय नगर पंचायत के नागरिकों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने व नगर को स्वच्छता प्रदान करने के लिए सोमवार को नगर पंचायत के अध्यक्ष दिनेश कुमार गुप्त द्वारा वार्ड नं0 12 में पलास्टिक का कूड़ादान वितरण किया गया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न वार्डो के नागरिकों को साफ सफाई के फायदे भी गिनायें।

उन्होने सभासदों की टोली संग भाजपा सरकार के स्वच्छता अभियान को मूर्त देने व नगर को साफ सुथरा रखने के लिए सोमवार को अभियान चलाया। और वार्ड नं. 12 में पहुंच कर नागरिकों को सफाई के लिए प्रेरित करते हुए इससे होने वाले फायदों के बारे में विस्तार से जानकारी दी तथा घर-घर में हरा व नीले रंग का कूड़ादान वितरित किया। चेयरमैन गुप्ता ने बताया कि नगर को स्वच्छ रखने के लिए सभी वार्डों के कुल 36 सौ घरों को दो-दो कूड़ेदान दिया जायेगा। ताकि लोग कूड़े को इधर-उधर न फेंक कर इस कूड़ेदान का प्रयोग करेगें।

इस मौके पर सभासदों में चंद्रभूषण वर्मा उर्फ पिक्की, परवेज हमजा, शिवमंगल गुप्ता विक्की, असलम गुड्डू, मिथिलेश, हबीबुल्ला, सुधीर वर्मा, मृत्युंजय गुप्ता, ओमप्रकाश गुप्ता, राजकुमार, मुन्ना प्रसाद, कन्हैया, टीपू सहित अन्य नागरिक मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago