Categories: Politics

सपा ने प्रदेश और सभी जिला कार्यकारिणी को किया भंग

रोबिन कपूर

लखनऊ/ समाजवादी पार्टी ने प्रदेश की सभी जिला कार्यकारिणी को भंग कर दिया है. इसके साथ ही सभी प्रकोष्ठों को भी भंग किया गया है.

समाजवादी पार्टी ने अपनी प्रदेश और सभी जिला कार्यकारिणी को भंग कर दिया है. इसके साथ ही सभी प्रकोष्ठों को भी भंग किया गया है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इसका ऐलान करते हुए कहा कि सिर्फ प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ही अपने पद पर बने रहेंगे. माना जा रहा है कि अब नए सिरे से पूरी कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा!

समाजवादी पार्टी ने तत्काल प्रभाव से समाजवादी पार्टी के सभी युवा संगठनों,  छात्र सभा, महिला संगठन और सभी प्रकोष्ठों  के राष्ट्रीय अध्यक्षों को भी पद मुक्त कर दिया है. साथ ही पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष सहित राष्ट्रीय, राज्य कार्यकारिणी भी भंग कर दी है !

उत्तर प्रदेश में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सभी प्रवक्ताओं के पदों को भी खत्म कर दिया था. पार्टी अब बड़ा संगठनात्मक बदलाव कर सकती है.

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

12 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

12 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

12 hours ago