Categories: EntertainmentKanpur

“द किंग रजवाड़ा व द क्वीन रजवाड़ा” ईवेंट के लिए रजिस्ट्रेशन  हुआ शुरू

मो कुमैल

कानपुर. अपने देश की संस्कृति और विरासत को आधार बनाकर एंटरटेनमेंट और फ़ैशन की दुनिया में  अपना लोहा मनवाने वाले कबीर टोंक के नेतृत्व में एक शानदार रजवाड़ा ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया जा रहा है। हम से बात करते हुए शो के मैनेजिंग डायरेक्टर  कबीर टोंक ने बताया कि उनका मसकद  देश के कोने कोने से उभरती हुई नई प्रतिभाओं  को  एक सम्मान दिलाना है। उनके भीतर की छुपी  प्रतिभा को एक मंच देकर निखारना है और दुनिया के सामने लाना है।

उन्होने बताया कि इस इवेंट में जो भी प्रतिभागी हिस्सा लेना चाहते हैं उनको अपना पूरा नाम, उम्र, लंबाई,  वजन, बॉडी स्टैटिक, शहर का नाम, मैरिटल स्टेटस, एजुकेशन, हॉबीज, पूरा पता, अपना मोबाईल नंबर, व्हाट्स ऐप न0, आदि के साथ  ही अपनी 5 या 6 लेटेस्ट फोटो और एक डांस व एक्टिंग की वीडियो भी भेजनी होगी। उन्हे इंडो वेस्टर्न, ट्रेडिशनल इंडियन  लुक, वेस्टर्न आउटफिट में अपने लेटेस्ट फोटोग्राफ्स अपलोड करना होगा। इसके लिए आपको इस नंबर पर संपर्क करके अपना रजिस्ट्रेशन करवाना होगा – 09358416670 कबीर टोंक, मैनेजिंग डायरेक्टर, 08948210181 प्रतिमा राय, अस्टिेंट डायरेक्टर, से आप फोन पर और व्हाट्स ऐप पर भी संपर्क कर सकते हैं।

विजेता को क्या मिलेगा ?

इस इवेंट के विजेता को  राजवाड़ा कैलेंडर शूट में मौका मिलेगा। इतना ही नहीं उन्हे ब्रॉन्ड शूट में भी मौका मिलेगा। साथ ही साथ एक वीडियो एल्बम में भी मौका दिया जाएगा। इसी के साथ ही एक साल तक आपको राजवाड़ा का ब्रांन्ड एंबेसडर बनाया जाएगा। कुल मिलाकर नये उभरते प्रतिभाशाली युवाओं को अपने करियर को एक नई दिशा देने का सुनहरा मौका मिल  रहा हैं। इस ईवेंट के जरिए उनकी फ़ैशन वर्ल्ड में  एक अलग पहचान बनेगी।

कौन से सिलेब्रिटी के आने की है संभावना

नेहा धूपिया, दीपशिखा नागपाल, प्रीति झिंग्यानी जैसे स्टार्स  में से कोई एक इस इवेंट की मुख्य अतिथि हो सकती हैं। इस शो में प्रतिभागियों की उम्र 16 से 45 साल तक होनी चाहिए। शो में तीन क्राइटेरिया रखा गया है “मिस, मिस्टर एंड मिसेज रजवाड़ा”। इस  शो में तीन राउंड होंगे जिसमें “इंडो वेस्टर्न राउंड, ट्रेडिशनल इंडियन राउंड और टैलेंट हंट राउंड” होंगे। तीनो राउंड में अपना बेहतर प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत भी किया जाएगा। इसी के साथ ही सेलेब्रिटी जजेज द्वारा बेस्ट परफॉर्मेंस के आधार पर विजेता का चुनाव भी किया जाएगा। रजिस्ट्रेशन से सम्बन्धित अन्य जानकारी कबीर टोंक और प्रतिमा राय से प्राप्त किया जा सकता है। शो में रजिस्ट्रेशन की अंतिम तारीख 10 फरवरी रखी गई है। हालांकि इस ईवेंट के फिनाले को लेकर अभी शो के आयोजको ने  कोई भी खुलासा नहीं किया है। उनका कहना है कि , इवेंट की तैयारी अपने अंतिम चरण में है और जल्द ही  फिनाले के दिन व समय का ऐलान किया जाएगा।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

15 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

15 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

15 hours ago