Categories: National

देखे वीडियो – भाजपा सांसद के शर्मनाक बिगड़े बोल, कहा शाहीन बाग़ के प्रदर्शनकारी आपके घरो में घुसकर बलात्कार करेगे, उन्हें मार देंगे…….

आफताब अहमद

नई दिल्ली: नफरतो की सियासत अपने परवान चढ़ती जा रही है। लगातार भाजपा नेताओं के द्वारा कोई न कोई विवादित बयान सामने आ रहे है। इसी क्रम में कल मंगलवार को न्यूज़ एजेंसी ANI ने भाजपा सांसद साहिब सिंह वर्मा का एक वीडियो जारी किया है। पश्चिम दिल्ली से सांसद साहिब सिंह वर्मा दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए विकासपुरी में चुनाव प्रचार कर रहे थे।

जिसमे वह शाहीन बाग़ में CAA,NRC पर चल रहे प्रदर्शनकारियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुवे दिखाई दे रहे है। साहब सिंह वर्मा ने कहा है कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में बैठे प्रदर्शनकारियों को एक घंटे में हटाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा की सरकार बनती है तो सरकारी जमीन पर बनीं मस्जिदों को एक महीने में हटा देंगे।

सांसद केवल यही नही रुके बल्कि इसके भी दो हाथ आगे निकलते हुवे उन्होंने कहा कि ‘यह केवल एक मात्र चुनाव नहीं है। यह देश की एकता पर फैसला करने का चुनाव है। अगर भाजपा 11 फरवरी को सत्ता में आती है तो आपको एक घंटे के भीतर वहां पर एक भी प्रदर्शनकारी नजर नहीं आएगा। और एक महीने के भीतर सरकारी जमीन पर बनी एक भी मस्जिद को हम नहीं छोड़ेंगे।’

इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘वहां (शाहीन बाग में) लाखों लोग जमा होते हैं…। दिल्ली के लोगों को सोचना होगा, और फैसला करना होगा..। वे आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहन-बेटियों के साथ बलात्कार करेंगे, उन्हें कत्ल कर देंगे…। आज ही वक्त है, कल मोदी जी और अमित शाह आपको बचाने नहीं आ पाएंगे…।”

pnn24.in

Recent Posts

वाराणसी: जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड में युवक की पीट-पीट कर निर्मम हत्या, पुलिस जुटी जाँच में

तारिक़ आज़मी वाराणसी: वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड इलाके में एक युवक की…

19 hours ago

आज़ाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने किया नरेंद्र मोदी के शपथपत्र में भ्रामक सूचना के आधार पर पर्चा निरस्त की मांग

अनुराग पाण्डेय वाराणसी: आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने वाराणसी लोकसभा क्षेत्र…

20 hours ago

बोले इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ‘बनारस वालो को 10 साल में सिर्फ झुनझुना मिला है’

शफी उस्मानी वाराणसी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार अजय राय…

20 hours ago

वाराणसी: गंगा स्नान के दौरान डूबने से 3 युवकों की हुई मौत, घर मे पसरा मातम

ईदुल अमीन   वाराणसी: आज वाराणसी के घाट पर उस वक्त हड़कम्प मच गया जब…

20 hours ago