Categories: UP

अपराधियों को हथकड़ियो में कैद करने वाले अर्जुन को मिली मनीषा के संग सात जन्मो के बंधन में कैद

ए जावेद

खाकी वर्दी पहनने के बाद अपराधियों को हथकड़ी में कैद करने वाले चेतगंज थाना क्षेत्र के पानदरीबा चौकी इंचार्ज अर्जुन सिंह को मनीषा संग सात जन्मो की कैद मुअस्सर हुई है। इस लम्हे के गवाह सिर्फ गाव अथवा शहर के लोग ही नहीं बल्कि कई दरोगा और पत्रकार भी बने। इस कैद के मद्देनज़र अर्जुन को मनीषा के गले में जयमाल डाल कर अग्नि के समक्ष सात फेरे लेकर मुस्कुराते हुवे इस सात जन्मो के कैद को कबूल करना पड़ा।

चेतगंज थाना क्षेत्र के पानदरीबा चौकी इंचार्ज एसआई अर्जुन सिंह का विवाह कल एक कार्यक्रम में सोनभद्र जनपद के पन्नूगंज थाना क्षेत्र की निवासिनी मनीषा सिंह के साथ संपन्न हुआ। इस अवसर पर सोनभद्र जनपद के अलावा वाराणसी जनपद और प्रयागराज जनपद के पुलिस अधिकारी, कर्मचारियों सहित समाज के सम्मानित नागरिक और पत्रकार उपस्थित रहे।

प्रयागराज जनपद के मांडा निवासी अर्जुन सिंह वर्ष 2011 के बैच में बतौर दरोगा नियुक्त हुवे। इसके पुर्व वह बीएसऍफ़ में अपनी सेवाये देश को प्रदान कर चुके थे। हसमुख और मिलनसार मिजाज़ के अर्जुन सिंह की पोस्टिंग वर्तमान में चेतगंज थाना क्षेत्र के पानदरीबा पुलिस चौकी पर बतौर चौकी प्रभारी है। वही वधु मनीषा उच्च शिक्षा प्राप्त कर शिक्षा के क्षेत्र में बतौर समाजसेविका सेवा प्रदान करती है।

वैवाहिक कार्यक्रम कल देर रात सोनभद्र जनपद के पन्नूगंज में संपन्न हुआ। इस अवसर पर समाज के गणमान्य नागरिको सहित कई पुलिस अधिकारी, कर्मचारी, समाजसेवक और पत्रकार उपस्थित थे। सभी ने नवविवाहित जोड़े के उज्जवल भविष्य की मंगलकामनाये किया।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

19 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

19 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

19 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

19 hours ago