Categories: Crime

दरोगा बता कर दुकानदारों से ठगी करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

गौरव जैन

शाहबाद। दिनांक 26-06-2020 को थाना शाहबाद, रामपुर पर वादी श्याम मोहन पुत्र स्व0 भगवती प्रसाद निवासी अमन इलेक्ट्रीकल्स की दुकान, बिजली घर के सामने द्वारा थाना शाहबाद पर तहरीरी सूचना दी कि दिनांक 15-06-2020 को उसके पास एक फोन आया जिसने अपने आप को एस.आई. जितेन्द्र सिंह थाना शाहबाद बताया और 5 किलोवाट का आटोमेटिक स्टेब्लाईजर बनाने की बात की। उक्त व्यक्ति का फिर से फोन आया और काम करवाने के बहाने कस्बे में बुलाकर स्टेब्लाईजर को अपनी मोटर साईकिल पर रखकर अपने साथ ले गया।

दुकान पर पैसे देने न आने पर जानकारी की गयी तो पता चला कि वह व्यक्ति जालसाज है। यह मेरे अलावा कई ओर दुकानदारों के साथ भी ठगी कर चुका है। आज दिनांक 27-06-2020 को थाना शाहबाद पुलिस द्वारा सूचना के आधार पर अभियुक्त शाहरून पुत्र जामूद निवासी ग्राम चकरपुर भूड थाना शाहबाद, रामपुर को दुकानदारों से धोखाधड़ी कर ठगी किये गए सामान के साथ उसके घर से गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा पूछताछ में बताया गया कि मैं अपने आप को दरोगा बताकर कस्बा शाहबाद के अलग-अलग दुकानदारों को फोन करके उन्हें अपने विश्वास में ले लेता हुं और उनसे सामान प्राप्त कर लेता हूं। इस सामान के अलावा मैंने पहले भी कई दुकानदारों से धोखाधड़ी करके सामान लिया था जिसे मैंने चलते फिरते कबाडियों को बेच दिया है। साथ ही यह भी बताया कि मैं दुकानदारों से सामान लाने के लिए इसी मोटरसाइकिल का प्रयोग करता था।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

4 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

4 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

6 hours ago