दरोगा बता कर दुकानदारों से ठगी करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

गौरव जैन

शाहबाद। दिनांक 26-06-2020 को थाना शाहबाद, रामपुर पर वादी श्याम मोहन पुत्र स्व0 भगवती प्रसाद निवासी अमन इलेक्ट्रीकल्स की दुकान, बिजली घर के सामने द्वारा थाना शाहबाद पर तहरीरी सूचना दी कि दिनांक 15-06-2020 को उसके पास एक फोन आया जिसने अपने आप को एस.आई. जितेन्द्र सिंह थाना शाहबाद बताया और 5 किलोवाट का आटोमेटिक स्टेब्लाईजर बनाने की बात की। उक्त व्यक्ति का फिर से फोन आया और काम करवाने के बहाने कस्बे में बुलाकर स्टेब्लाईजर को अपनी मोटर साईकिल पर रखकर अपने साथ ले गया।

दुकान पर पैसे देने न आने पर जानकारी की गयी तो पता चला कि वह व्यक्ति जालसाज है। यह मेरे अलावा कई ओर दुकानदारों के साथ भी ठगी कर चुका है। आज दिनांक 27-06-2020 को थाना शाहबाद पुलिस द्वारा सूचना के आधार पर अभियुक्त शाहरून पुत्र जामूद निवासी ग्राम चकरपुर भूड थाना शाहबाद, रामपुर को दुकानदारों से धोखाधड़ी कर ठगी किये गए सामान के साथ उसके घर से गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा पूछताछ में बताया गया कि मैं अपने आप को दरोगा बताकर कस्बा शाहबाद के अलग-अलग दुकानदारों को फोन करके उन्हें अपने विश्वास में ले लेता हुं और उनसे सामान प्राप्त कर लेता हूं। इस सामान के अलावा मैंने पहले भी कई दुकानदारों से धोखाधड़ी करके सामान लिया था जिसे मैंने चलते फिरते कबाडियों को बेच दिया है। साथ ही यह भी बताया कि मैं दुकानदारों से सामान लाने के लिए इसी मोटरसाइकिल का प्रयोग करता था।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *