Categories: CrimeKanpur

शादी का झांसा देकर साफ्टवेयर इंजिनियर ने बनाया छात्रा को कई बार अपनी हवस का शिकार, मुकदमा दर्ज, आरोपी फरार

मो0 कुमैल

कानपुर। शादी का झांसा देकर एक प्राइवेट कंपनी ने कार्यरत सोफ्टवेयर इंजिनियर ने छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर शादी की बात से मुकरते हुवे फरार हो गया है। पीडिता ने घटना के सम्बन्ध में पुलिस से शिकायत दर्ज करवाई है। मामले में पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है। आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है।

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त समाचार के अनुसार कानपुर देहात में अकबरपुर कोतवाली अंतर्गत रनियां कस्बे में पढ़ाई कर रही युवती ने एक रिफाइंड ऑयल फैक्टरी में कार्यरत सॉफ्टवेयर इंजीनियर पर शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। बाद में वह शादी से मुकर गया और जान से मारने की धमकी दी। रवनखेड़ा क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह रनियां कस्बे के एक मकान में किराये पर रहती है तथा प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर कर रही है। जिस मकान में वह किराये पर रहती है, उसी में किराये पर शेखर राणा उर्फ शेखर मचाल रहता है। वह रनियां औद्योगिक क्षेत्र की एक रिफाइंड ऑयल फैक्टरी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है।

पीडिता ने आरोप लगाया कि शेखर राणा ने शादी करने का झांसा देकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में उसने शादी से इंकार कर दिया। वह कमरे पर भी नहीं आया। और साथ ही उसने फोन पर जान से मारने की धमकी दी। 17 सितंबर को रिफाइंड फैक्टरी में जब पीडिता गई तो वहां के कर्मियों ने बताया कि शेखर राणा एक माह से काम पर नहीं आया है। उसने कर्मियों की मिलीभगत का संदेह जताया है।

अकबरपुर कोतवाल तुलसीराम पांडेय ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। मगर आरोपी अभी भी फरार है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

19 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

19 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

20 hours ago