Categories: International

अमेरिकन राष्ट्रपति चुनाव – बोले ट्रंप, लोगो के मताधिकार से खिलवाड़ कर रहे है, हम जीत रहे है, हम सुप्रीम कोर्ट जा रहे है

आदिल अहमद

डेस्क। अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के आ रहे परिणामों के बीच राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस से एक संबोधन में कहा है कि ‘हम चुनाव जीते हैं।’ ट्रंप ने अपने परिवार और करोड़ों समर्थकों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, “हम बड़े जश्न के लिए तैयार थे। हम सब कुछ जीत रहे थे।” ट्रंप ने कहा है कि ये एक धोखा है बहुत बड़ा धोखा, लोगों से उनका मताधिकार छीना जा रहे और वो ऐसा नहीं होने देंगे।

उन्होंने कहा, “हम एक बड़े जश्न की तैयारी कर रहे थे और अचानक कुछ ऐसी बातें सुनने को मिल रही हैं जिससे लग रहा है कि कुछ बहुत दुखी लोगों का एक समूह है जो लोगों के मताधिकार के साथ खिलवाड़ कर रहा है। टेक्सस, फ़्लोरिडा, ओहायो में हम चुनाव जीत गए हैं, उन्हें पता है कि वे जीत नहीं सकते इसलिए वे मामले को कोर्ट में ले जाना चाहते हैं ये मैं पहले से जानता था और कह भी चुका हूँ।”

“नॉर्थ कैरोलाइना में हम जीत चुके हैं। ये एक फ्रॉड है, शर्मनाक है, हमारे देश के साथ ये धोखा है। हम चुनाव जीत गए हैं। हमारा लक्ष्य इसे लागू कराना है। हम अमेरिका के सुप्रीम कोर्ट में जाएँगे। वोटिंग ख़त्म होने के बाद वोट डालने नहीं दिया जा सकता।”

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

6 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

6 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

8 hours ago