Categories: Special

जाम के झाम में रहता है बलिया जनपद का एनएच 31

अरविन्द यादव

(बलिया) बैरिया जाम के झाम से कराह रहा बैरिया व रानीगंज बाजार, घंटो जाम से हलकान रहते राहगीर व दूरस्थ जाने वाले मुसाफिर। आये दिन बैरिया बाजार में जाम से गाडियो का लंबा काफिला तहसील मोड़ से लगायत चिरैया मोड़ तक लग जा रहा है।

इस जाम के झाम से एनएच 31 का बैरिया बाजार में यातायात पूरी तरह अवरुद्ध हो जा रहा है। बाजार की सड़कें पूरी तरह से दुकानदारों ने  अतिक्रमण की चपेटे में ले रखा है। सड़क की पटरियो पर दुकानदार अपनी दुकान सजा रखे है जिस वजह से ग्राहक अपने वाहनों को सड़कों पर खड़ा कर खरीदारी करते है। एनएच पर गाड़ियों का आवागमन व ट्रकों का काफिला आने जाने से हर आधे घंटे में बाजार में जाम लग जारहा है। जाम को हटवाने व आवागमन को बहाल कराने में पुलिस को घंटो काफी मशक्कत करना पड़ रहा है।

इस जाम के निजात से स्थाई समाधान के लिये बाजारों में अस्थाई रूप से अतिक्रमण को हटवाया जाना जनहित में जरूरी है। क्षेत्रीय प्रबुद्ध लोगो ने इस जाम की झाम से निजात दिलाने के लिये जिलाधिकारी का ध्यान पत्र के माध्यम दिलाते हुये बैरिया बाजार को अतिक्रमण मुक्त कराने की मांग की है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

13 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

13 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

13 hours ago