Categories: EntertainmentSpecial

किसान आन्दोलन पर कंगना रानौत ने किया विरोध में ट्वीट तो दलजीत ने कुछ इस तरह दिया जवाब कि शुरू हो गई ट्वीटर पर कोल्ड वार

करिश्मा अग्रवाल

डेस्क. किसानों के मुद्दे पर कंगना रानौत का बीच में आकर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते हुवे किसान आन्दोलन को कुछ अलग मोड़ देने की पोस्ट ने एक बार फिर से कंगना रानौत को चर्चा में ला दिया है। मगर इस बार किसी सियासी शख्सियत ने नहीं बल्कि खुद एक पंजाबी एक्टर और सिंगर ने जमकर कंगना रानौत को खरी खोटी सूना डाली है। पंजाबी सिंगर और एक्टर दलजीत दोसांझा और कंगना रानौत के बीच जमकर ट्वीटर वार जारी है। इस वार में कंगना ने जहा सभी हदे पार कर दिया तो दलजीत ने भी जमकर जवाब दिया है।

अब दोनों सितारे एक दूसरे को भला-बुरा कहने में कोई कसर नही छोड़ रहे है। इस दरमियान दलजीत के फलोवर्स भी बढ़ने चालु हो गये है। वही दूसरी तरफ दलजीत को लेकर ट्वीटर पर हैश टैग ने भी मर्यादा की सीमा तोड़ दिया है। दलजीत के चाहने वालो ने ट्वीटर पर नया हैशटैग चला कर कंगना से माफ़ी मांगने की मांग किया है। दरअसल, कंगना ने हाल ही में किसानों के प्रदर्शन में शामिल बुजुर्ग महिला को लेकर ट्वीट किया, जिस पर दिलजीत दोसांझ ने उन्हें नसीहत दी कि इतना अंधा नहीं होना चाहिए।

दिलजीत दोसांझ के इसी ट्वीट पर कंगना रनौत बुरी तरह भड़क गईं। और फिर मर्यादा पार हुई तथा उन्होंने ट्वीट किया और लिखा कि “ओ करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिए लिए प्रदर्शन कर रही थी, वही बिलकिस बानो दादी जी किसानों के एमएसपी के लिए भी प्रदर्शन करती हुई दिखी। महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं। क्‍या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने? इसे तुरंत खत्‍म करो।” कंगना रनौत ने इस तरह दिलजीत दोसांझ को करण जौहर का पालतू करार दिया।

इसके बाद दलजीत ने भी जमकर कंगना को जवाब दिया और दिलजीत दोसांझ ने इसके जवाब में लिखा: “तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की तू उन सबकी पालतू है…? फिर तो लिस्ट लंबी हो जाएगी मालिकों की….? ये बॉलीवुड वाले नहीं पंजाब वाले हैं… झूठ बोलकर लोगों को भड़काना और इमोशन से खेलना आप अच्छे से जानती हो।”

जिसके जवाब में कंगना रनौत ने आगे लिखा: “ओ चमचे चल, तू जिनकी चाट चाट के काम लेता है, मैं उनकी रोज बजाती हूं, ज्यादा मत उछल, मैं कंगना रनौत हूं तेरे जैसी चमची नहीं, जो झूठ बोलूं, मैंने सिर्फ और सिर्फ शाहीन बाग वाली प्रोटेस्टर पर कमेंट किया है, अगर कोई गलत साबित कर दे तो माफी मांग लूंगी।”

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

15 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

16 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

16 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

16 hours ago