Health

प्रयागराज – इस्पेक्टर ने माँ के देहांत होने पर लापरवाही का आरोप लगा डाक्टर को पीटा, फिर डाक्टरों ने मिल कर इस्पेक्टर और उसके भाइयो की किया जमकर पिटाई, फिर गए हड़ताल पर

तारिक खान

प्रयागराज. प्रयागराज के स्वरूपरानी मेडिकल कालेज हॉस्पिटल में आज प्रतापगढ़ में तैनात एक इस्पेक्टर की माँ का देहांत हो गया. देहांत के बाद इस्पेक्टर और उसके भाइयो ने डाक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगा कर हंगामा करना शुरू कर दिया. इस दरमियान बात बढ़ने पर तीमारदारो ने जमकर डाक्टर की पिटाई कर डाला. इस पिटाई से डाक्टर अधमरा सा हो गया. मामले की जानकारी जब अन्य डाक्टरों और अस्पताल कर्मचारियों को हुई तो सबने मिलकर इस्पेक्टर और उसके भाइयों को पीट दिया और इसके बाद हड़ताल कर दिया। घटना दे रात की बताई जा रही है।

इस घटना के बाद से जूनियर डॉक्टर हंगामा करने लगे। उन्होंने अस्पताल का काम छोड़ दिया और हड़ताल पर चले गए। इस दरमियान घटना होने के बाद अस्पताल में इलाज बंद हो गया. इलाज बंद होने से हाहाकार सा मच गया। सूचना मिलते ही आईजी केपी सिंह समेत पुलिस के आला अधिकारी व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इंस्पेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने और उसे निलंबित करने के आश्वासन पर डाक्टर काम पर लौट आए हैं।

प्रतापगढ़ में तैनात इंस्पेक्टर जुल्फिकार की मां 18 अप्रैल से स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती थी। गुरुवार देर रात उनकी हालत गंभीर हो गई। आरोप है कि वह नान कोविड थी और उन्हें कोविड वार्ड में शिफ्ट दिया गया। इसी बात को लेकर इंस्पेक्टर और डॉक्टर से कहासुनी हो गई। इंस्पेक्टर समेत तीनों भाइयों ने डॉक्टर पर हमला कर दिया। उसका सर फट गया। इससे नाराज अस्पताल कर्मचारियों ने इंस्पेक्टर समेत तीनों भाइयों को जमकर पीटा। तीनों वहीं अधमरे होकर पड़ गए।

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

13 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

14 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

14 hours ago