National

भाजपा सांसद के दफ्तर में मिली एम्बुलेंस प्रकरण –  पप्पू यादव ने पेश किया मीडिया के सामने 40 एम्बुलेंस ड्राईवर, कहा लिस्ट बना कर शासन को भेज रहे है

तारिक खान

सारण: बिहार के सारण में बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी के दफ्तर में मिली एंबुलेंस का मामला गरमाता जा रहा है। शनिवार को पप्पू यादव ड्राइवरों की पूरी टीम के साथ मीडिया के सामने आए। उन्होंने दावा किया कि उनके पास 40 ड्राइवर हैं, इन सभी का नाम लिखकर सरकार के पास भेजा जाएगा। कई एंबुलेंस आज छपरा के लिए रवाना होंगी और पप्पू यादन इन एंबुलेंस का खर्चा उठाएंगे।

बताते चलें कि बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी के घर कई एंबुलेंस खड़ी दिखाई दीं थी। इसका वीडियो सामने आया तो रुडी ने पप्पू यादव को ड्राइवर लाकर सभी एंबुलेंस चलवाने की चुनौती दी थी। जिसके जवाब में पप्पू य़ादव आज अपनी पूरी टीम के साथ पहुंचे और दावा किया वह इन 40 ड्राइवरों से एंबुलेंस चलवाने के लिए तैयार हैं।

रूडी ने आरोप लगाया था कि जबरदस्ती गैरकानूनी रूप से पप्पू यादव अपने काफिले के साथ अमनौर के सामुदायिक केंद्र परिसर में प्रवेश पहुंचे। वहां के चौकीदार और अन्य कर्मियों से भिड़ते हुए कोविड के कारण चालकों की कमी से पंचायतों द्वारा लौटाए गये एंबुलेंस की फोटो खिंचवाने लगे और वाहनों को नुकसान पहुंचाया। इसके जवाब में पप्पू यादव ने कहा था कि है। आपको ड्राइवर नहीं मिल रहा है तो सारण, ‘पटना जहां चलाना चाहते हैं, सभी एंबुलेंस उपलब्ध कराएं। मैं 70 ड्राइवर देता हूं और कोरोना मरीज को मुफ्त सेवा दी जाएगी। घटिया राजनीति नहीं करता सेवा और जिंदगी बचाने को लड़ रहा हूं।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

30 mins ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

31 mins ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

42 mins ago