Categories: UP

आगरा – भाजपा विधायक जितेन्द्र वर्मा के बिगड़े बोल, कहा स्थानीय निवासी की बाइक चेक किया तो करा दूंगा लाइन हाज़िर

अनुराग पाण्डेय

आगरा। सत्ता के मद में चूर भाजपा के कुछ नेताओं ने अब पार्टी को बदनाम करना शुरू कर दिया है। मगर बात सिर्फ स्थानीय नेताओं से हटकर जब विधायक स्तर तक पहुच जाए तो सोचनीय विषय हो जाता है। ऐसा ही एक मामला आगरा के फतेहाबाद से सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल होते एक वीडियो में भाजपा विधायक जितेंद्र वर्मा को कहते सुना जा रहा है कि अगर स्थानीय निवासियों की गाडी किसी ने चेक किया तो उसको लाइन हाज़िर करवा दूंगा।

मामला कुछ इस प्रकार है कि खुद के वोट बैंक के खातिर शायद विधायक जी अधिक चिंतित होंगे। उन्होंने शायद एक पुलिस कर्मी सनी तोमर की शिकायत उच्चाधिकारियों से किया जिसके बाद उस पुलिस कर्मी को लाइन हाज़िर कर दिया गया। इस प्रकरण से अति उत्साह में नेता जी ने एक सार्वजानिक मंच जैसी जगह पर विवादित बयान दे डाला। उन्होंने जनता को आश्वासन दिया कि यदि किसी स्थानीय जनता की गाडी चेक होती है तो चेकिंग करने वाले पुलिस कर्मी को वह लाइन हाज़िर करवा देंगे।

विधायक जी यही नही रुके, उन्होंने कहा कि सिपाही दरोगा या एसओ किसी भी चौराहे पर चेकिंग करता है, या फिर अभद्रता करता है तो 1 घंटे नहीं रुकने दूंगा उसको और लाइन हाज़िर करवा दूंगा। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस बयान की जहा कुछ लोग प्रशसा करते दिखाई दे रहे है वही अधिकतर सोशल मीडिया यूज़र इसकी आलोचना कर रहे है। बताते चले कि जितेंद्र वर्मा फ़तेहाबाद विधानसभा से हैं भाजपा विधायक।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

22 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

22 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

22 hours ago