Categories: UP

टीकाकरण हेतु जनजागरूक हेतु बना सेल्फी पॉइंट, स्वास्थय कर्मियों को किया गया सम्मानित

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी= कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए देश भर में चल रहे कोविड-19 का टीकाकरण किया जा रहा है। वहीं इसके प्रति लोगों को टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित करने व लोगों को जागरूक करने के लिए कई अभियान भी चलाए जा रहे हैं।

इसी को लेकर लखीमपुर खीरी जिले के पलिया तहसील के पलिया रोटरी क्लब टीम द्वारा पलिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में टीकाकरण कराने वालों के लिए एक सेल्फी प्वाइंट टीकाकरण केंद्र से बाहर बनाया गया है। ताकि सोशल मीडिया पर उनका प्रचार किया जा सके। जिससे लोग ज्यादा से ज्यादा टीकाकरण करा सके। देश के लगभग सभी अस्पताल यह सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त प्रयास कर रहे हैं कि अधिक स्वास्थ्य कार्यकर्ता और अन्य लाभार्थी कोविड का टीका लगवाने के लिए आगे आए।

कार्यक्रम में डॉ अजीत सिंह अंकित दीक्षित और अधीक्षक हरेंद्र वरुण को कोरोना काल में सराहनीय सहयोग देने के लिए रोटरी क्लब टीम पलिया द्वारा सम्मानित भी किया गया । सेल्फी प्वाइंट इंस्टॉलेशन प्रोजेक्ट में रोटरी परिवार से रोटरी क्लब अध्यक्ष संदीप बंसल, सेक्रेटरी प्रशांत बरनवाल, कोषाध्यक्ष रितेश अग्रवाल, डीके श्रीवास्तव गगन मिश्रा, अंकुर गोयल आदि मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

11 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

11 hours ago