Categories: UP

@SatishBharadwaj का हुआ आदेश तो पैदल गश्त सहित हुई शहर में @varanasipolice ने किया जमकर वाहन चेकिंग

ए जावेद

वाराणसी। वाराणसी पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश के आदेशानुसार आज वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने शहर में पैदल गश्त सहित हर एक चौराहों पर जानकर वाहन चेकिंग किया। ये वाहन चेकिंग अचानक पुरे शहर में पुलिस ने शुरू किया। इस क्रम में वाराणसी शहर के हर एक थानेदार से लेकर एसीपी ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

आज वाराणसी के विभिन्न इलाकों में पुलिस ने पैदल गश्त किया। इसके बाद हर एक व्यस्त चौराहों पर और सार्वजनिक स्थल पर जमकर वाहन चेकिंग हुई। इस क्रम में आज वाराणसी के कोतवाली थाना क्षेत्र में एसीपी प्रवीण कुमार के नेतृत्व में कोतवाली थाना प्रभारी ब्रिजेश सिंह, अम्बियामंडी चौकी इंचार्ज अखिलेश वर्मा और पुलिस बल ने जमकर वाहन चेकिंग अभियान चलाया। संदिग्धों को इस क्रम में पूछताछ किया गया और वाहनों का चालान भी काटा गया।

इसी क्रम में मैदागिन चौराहे, कबीर चौरा सहित अन्य चौराहों पर जमकर वाहन चेकिंग हुई। आदमपुर थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के लिए नेतृत्व थाना प्रभारी सिद्धार्थ मिश्रा ने किया जिस क्रम में मछोदरी चौराहे पर चौकी इंचार्ज शमशाद खान, राजघाट पिकेट पर चौकी प्रभारी अंशुमन सिंह, गोलगड्डा चौराहे पर चौकी प्रभारी राकेश सिंह के साथ मिल कर थाना प्रभारी निरीक्षक सिद्धार्थ मिश्रा ने वाहन चेकिंग किया। रामनगर थाना प्रभारी के नेतृत्व में विभिन्न चौराहों पर वाहन चेकिंग हुई। सुजाबाद चौकी पर भी ज़बरदस्त चेकिंग अभियान चला। वही

एसीपी दशाश्वमेघ अवधेश पाण्डेय के साथ चौक थाना प्रभारी डॉ आशुतोष तिवारी, और सभी चौकी इंचार्ज ने अपने अपने क्षेत्र में वाहन चेकिंग किया। इस दौरान संदिग्ध दिखे लोगो से पूछताछ भी हुई। वाहनो के गलत चलने अथवा अन्य ज़रूरी कागजात अथवा सुरक्षा उपाय नही होने पर उनके चालान काटे गए। वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस के एक साथ एक ही वक्त में हुई ज़बरदस्त वाहन चेकिंग के कार्यक्रम से संदिग्धों में हडकंप मचा हुआ है।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

1 day ago